अमरोहा में NIA और यूपी एटीएस संदिग्धों के ठिकानों पर कर रही हैं छापेमारी

punjabkesari.in Wednesday, Jan 09, 2019 - 06:46 PM (IST)

अमरोहाः उत्तर प्रदेश के अमरोहा में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) और यूपी एटीएस की संयुक्त टीम ने संदिग्धों के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार एनआईए तथा एटीएस ने गत 26 दिसंबर को अमरोहा से गिरफ्तार किए गये मुफ्ती सुहैल को साथ लेकर बुधवार को अमरोहा पहुंची । जांच टीम ने सुहैल की निशानदेही पर उन सभी ठिकानों पर छापेमारी कर रही है जहां से कुछ महत्वपूर्ण सुराग मिलने की संभावना है।

उन्होंने बताया कि अमरोहा नगर में रज्जाक पुलिस चौकी के पास मुफ्ती सोहैल की निशानदेही पर कुछ दुकानों पर छापेमारी करने के बाद एनआईए की टीम काफी देर तक रज्जाक पुलिस चौकी में बैठी रही और उसके बाद मु$फ्ती सुहैल को लेकर नोगांवा सादात इलाके के सैदपुर इम्मा में पहुंच गई है। सुबह से लगातार हो रही छापेमारी के दौरान एनआईए की टीम ने अमरोहा नगर के मोहल्ला मुल्लाना में जाकर छापेमारी की। खुफिया एजेंसियों की टीमें अमरोहा से संदिग्धों के बारे में जानकारी जुटाने के बाद एक बार फिर से अपनी कार्रवाई को अंजाम देने के बाद सैदपुर इम्मा में सुबूत जुटाए।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सबसे पहले जांच एजेंसियों की टीम जिले के सैदपुर इम्मा गांव पहुंची। गांव में जांच पड़ताल करने के बाद टीम अमरोहा शहर के लिए रवाना हो गई। जहां बाजार रका्कााक में टीम ने इलेक्ट्रॉनिक आइटम की दुकानों पर छापे मारे। टीम ने सुहैल के साथ मोटर और अन्य सामान खरीदने की दुकानों की निशानदेही की। बताया गया है कि संदिग्धों ने तबाही मचाने का सामान इन्हीं दुकानों से खरीदा था। जांच दल ने दुकानदारों के नाम और पते भी नोट किए हैं। कुछ दुकानदारों से टीम पूछताछ भी कर रही है। उन्होंने बताया कि जांच टीम ने गांव में भी संदिग्ध सुहैल के साथ वीडियोग्राफी की और कबाड़ी की दुकान पर भी पूछताछ की गई।

सैदपुर के अलावा संदिग्ध सुहैल के परिचितों के घर छापेमारी जारी है। खुफिया एजेंसियों ने बाद में अमरोहा नगर के मोहल्ला नौबत खाना में संदिग्ध इरशाद के घर के बाद टीम सुहैल को लेकर अमरोहा शहर पहुंची। जहां बाजार रका्कााक में टीम ने इलेक्ट्रॉनिक सामान की कई दुकानों पर छापमारी की।






 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static