इस मांग को लेकर कार के पास हाथ जोड़कर खड़ा रहा युवक, स्वागत में मिल रहे फूल बटोरती रहीं स्मृति

punjabkesari.in Sunday, Jan 06, 2019 - 01:49 PM (IST)

अमेठीः उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले से एक तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें एक युवक केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) के सामने हाथ जोड़कर खड़ा है। दरअसल, यह युवक अपने भाई की लाश को सऊदी अरब (Saudi Arabia) से मंगवाने की गुहार को लेकर केंद्रीय मंत्री के पास पहुंचा था, लेकिन इस बात से बेखबर स्मृति ईरानी स्वागत में मिल रहे फूलों को बटोरने में व्यस्त दिखीं।

मामला अमेठी के शुकुल बाजार थाना क्षेत्र के सत्थिन गांव का है। दिनेश कुमार 4 साल पहले नौकरी करने सऊदी अरब गया था। इस बीच दिनेश की 23 सितंबर को अचानक हार्ट अटैक से मौत हो गई। मृतक दिनेश का शव अभी तक गांव नहीं पहुंचा है, जिसके चलते कई समय से पूरा परिवार विदेश मंत्रालय के चक्कर लगा चुका है। निराशा हाथ लगने के बाद दिनेश के भाई ने स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री के अतिरिक्त निजी सचिव अखिलेश कुमार से भी मुलाकात की थी।

4 जनवरी को स्मृति ईरानी अमेठी पहुंची। जब वह जगदीशपुर विधानसभा के शुकुल बाजार रघुशुक्ल के पुरवा में आगामी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) को लेकर चर्चा करने जा रही थीं, उसी समय मुकेश कुमार नाम का युवक उनकी कार के पास आकर अपने भाई का शव मंगवाने की बात कहने लगा, लेकिन उसकी बात को दरकिनार करते हुए स्मृति स्वागत सत्कार में मिल रहे फूलों को लेती रहीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static