9 जनवरी को PM मोदी की आगरा में रैली, योगी ने देखीं व्यवस्थाएं

punjabkesari.in Saturday, Jan 05, 2019 - 10:40 AM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नौ जनवरी आगरा में होने वाली जनसभा की व्यवस्थाएं देखी। नौ जनवरी को मोदी 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए कोठी मीना बाजार में एक रैली करेंगे। वह आगरा के लिए कई घोषणाएं करने के साथ कई प्रोजेक्ट का शिलान्यास और लोकार्पण भी करेंगे।            

मोदी की रैली की व्यवस्थाएं देखने के लिए योगी आदित्यनाथ आगरा पहुंचे। जिसके बाद उन्होंने सभास्थल कोठी मीना बाजार में तैयार किए जा रहे मंच को देखा। उन्होंने रैली स्थल पर सरकारी की योजनाएं और घोषणाओं के होर्डिंग लगाने के निर्देश दिए। इस बीच उनसे शिकायत करने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी, लेकिन किसी को मिलने नहीं दिया। वह करीब 10 मिनट तक कोठी मीना बाजार में रहे, इसके बाद वह कमिश्नरी चले गए।       

भाजपा प्रवक्त के.के भारद्वाज के अनुसार कमिश्ररी सभागर में मुख्यमंत्री ने प्रशासनिक अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। मुख्यमंत्री ने विकास कार्यों और योजनाओं की समीक्षा के बाद रुके हुए कार्यों को त्वरित गति से पूर्ण करने के निर्देश भी दिए। इस दौरान उनके साथ सांसद रामशंकर कठेरिया,विधायक रामप्रताप सिंह चौहान और भाजपा महानगर एवं जिला पदाधिकारियों की टीम साथ रही। भाजपा प्रवक्ता के अनुसार मुख्यमंत्री सिकंदरा स्थित गंगाजल प्रोजेक्ट को भी देखने पहुंचे। यहां पर गंगाजल प्रोजेक्ट के अधिकारी भी मौजूद रहे। मुख्यमंत्री योगी ने गहनता के साथ गंगाजल प्रोजेक्ट का मुआयना किया। इसके बाद वह लखनऊ के लिए रवाना हो गए।   

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static