कत्ल केस के भगौड़े ने पुलिस मुलाजिम की बेटी की शादी में डाला भंगड़ा

punjabkesari.in Friday, Dec 14, 2018 - 04:04 PM (IST)

लुधियाना: राम नगर इलाके में तीन महीने पहले लड़की के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर धरमराज उर्फ विक्की के कत्ल मामले में नामजाद सात दोषियों में दो को पकडऩे के बाद बाकी सभी को पुलिस ने भगौड़ा करार दिया है, लेकिन उनमें से एक दोषी गुरविंदर सिंह रोज घर आ रहा है और पार्टियों में जश्र मना रहा है क्योंकि वह पुलिस मुलाजिमों का खास है। हद तो तब हुई जब बुधवार रात दोषी सी.आई.ए. में तैनात एक मुलाजिम की बेटी के विवाह की पार्टी में पहुंच गया।

इस पार्टी में वह कई थानों के मुलाजिम मौजूद थे। दोषी प्रोग्राम के दौरान फेसबुक पर आनलाइन रहा और मुलाजिमों के साथ भंगड़ा डालता हुआ नजर आया, लेकिन किसी ने भी उसको गिरफ्तार नहीं किया। उधर पीड़ित परिवार को दोषी लगातार धमकियां दे रहा है। जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस को की लेकिन कोई सुनने को तैयार ही नहीं। हालात यह हैं कि परिवार को घर छोडऩे के लिए मजबूर होना पड़ रहा है।

क्या कहना है एस.एच.ओ. का
इस संबंधी जब थाना जमालपुर के इंचार्ज रविंदर सिंह के साथ बातचीत की तो उनका जवाब था कि हमको पता ही नहीं कि व्यक्ति कहां है, अगर आपको पता है तो बता दो हम उसे उठा लेंगे। बाकी कोई नहीं देख लेते हैं उक्त व्यक्ति कहां ह। दोबारा मिला तो बताना।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News