दर्दनाक हादसा : दूल्हा-दुल्हन सहित कार खाई में गिरी, महिला की मौत-5 घायल

punjabkesari.in Thursday, Dec 13, 2018 - 10:22 PM (IST)

चम्बा: चम्बा-पठानकोट राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर चाहला के पास एक कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से एक महिला की मौत हो गई जबकि दूल्हा-दुल्हन सहित कुल 5 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को उपचार के लिए मैडीकल कालेज अस्पताल चम्बा लाया गया, जहां से 3 घायलों को उपचार के लिए मैडीकल कालेज टांडा रैफर कर दिया गया है। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
PunjabKesari

जम्मू-कश्मीर की रहने वाली थी महिला

एस.पी. चम्बा डा. मोनिका ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि इस दुर्घटना में मारी गई महिला की पहचान सुनीता पत्नी कमल निवासी गांव बसोली जम्मू-कश्मीर के रूप में हुई है जबकि घायलों की पहचान शिवानी पत्नी सन्नी निवासी गांव भनौता, सन्नी कुमार पुत्र मोहन निवासी गांव भनौता, नीतू पुत्री दर्शन निवासी गांव बसोली, अनूप पुत्र तिलक निवासी उदयपुर व देवेंद्र पुत्र जगदेव निवासी गांव बसोली के रूप में हुई है।
PunjabKesari

चाहला के पास पेश आया हादसा

जानकारी के अनुसार सन्नी कुमार की बारात वीरवार को बसोली से वापस घर लौट रही थी। कार (एच.पी.47ए-0198) में चालक सहित कुल 6 लोग सवार थे। बताया जा रहा है कि जैसे ही  कार चाहला के पास पहुंची तो अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे जा गिरी। इस घटना की सूचना मिलते ही एस.पी. चम्बा डा. मोनिका व पुलिस टीम रवाना हो गई तो एस.डी.एम. चम्बा दीप्ति मंढोत्रा ने मैडीकल कालेज अस्पताल पहुंच कर उपचार स्थिति का जायजा लिया।
PunjabKesari

प्रदेश कांग्रेस सचिव भी पहुंच अस्पताल

मैडीकल कालेज अस्पताल चम्बा के एम.एस. डा. विनोद शर्मा ने बताया कि जैसे ही दुर्घटना के बारे में सूचना मिली तो सभी चिकित्सकों को आपातकालीन सेवा के लिए बुला लिया गया। इसके साथ ही घायलों को उपचार सुविधा मुहैया करवाने के लिए भी सभी तैयारियां कर ली गईं। प्रदेश कांग्रेस सचिव नीरज नैय्यर ने भी अस्पताल पहुंच कर उपचार व्यवस्था के बारे में अस्पताल प्रबंधन से जानकारी हासिल की।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News