भतीजे की शादी से आ रहे बुजुर्ग को क्रेन चालक ने रौंदा; मौत

punjabkesari.in Thursday, Dec 13, 2018 - 11:39 AM (IST)

जालंधर: थाना बस्ती बावा खेल के अंतर्गत आती बस्ती मिट्ठू में उस समय सनसनी फैल गई जब एक क्रेन चालक ने 78 साल के बुजुर्ग को रौंद दिया जिसकी इस हादसे में मौत हो गई जबकि उसकी बहन भी गंभीर घायल हो गई। मामले को लेकर थाना बस्ती बावा खेल की पुलिस जांच कर रही है। 

एस.एच.ओ. सुखबीर सिंह बुट्टर ने बताया कि मृतक की पहचान दुर्गादास के रूप में हुई है। हादसा देर शाम 7 बजे के करीब हुआ जिसके बाद दुर्गादास (78) को अस्पताल ले जाया गया जहां रात को उनकी मौत हो गई। एस.एच.ओ. ने बताया कि आम आदमी पार्टी से निगम का चुनाव लड़ चुके मोहल्ला करार खां के रहने वाले दुर्गादास के भतीजे की बुधवार को शादी थी। इसी दौरान गुरुद्वारा साहिब से पैदल जा रहे दुर्गादास को पीछे से आई तेज रफ्तार क्रेन ने टक्कर मार दी। हादसे में उनके प्राइवेट पार्ट पर काफी गहरी चोट लग गई। गंभीर जख्मी दुर्गादास का दायां हाथ भी टूट गया।

इस दौरान उनकी बहन को भी काफी गहरी चोट आई। मौके पर आसपास के लोगों की मदद से उन्हें एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान 2 घंटे बाद दुर्गादास की मौत हो गई।  एस.एच.ओ. सुखबीर सिंह बुट्टर ने बताया कि पुलिस ने क्रेन चालक जङ्क्षतद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक के परिजनों के बयानों पर केस दर्ज कर जांच शुरू की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News