सुखबीर ने यूथ विंग का किया पुनर्गठन, पदाधिकारी घोषित

punjabkesari.in Thursday, Dec 13, 2018 - 11:13 AM (IST)

चंडीगढ़(अश्वनी): शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल ने पार्टी की लीडरशिप के साथ विचार-चर्चा करने के बाद  पार्टी के यूथ विंग के संगठनात्मक ढांचे का पुनर्गठन कर दिया। इस अनुसार परमबंस सिंह बंटी रोमाना को मालवा जोन-1 का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है जिसमें फरीदकोट, मानसा, बਠਿੰडा, फिरोजपुर, फाजिल्का, श्री मुक्तसर साहिब और मोगा जिले शामिल हैं। इसी तरह सतबीर सिंह खटड़ा को मालवा जोन-2 का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है, जिसमें पटियाला, संगरूर और बरनाला जिले शामिल हैं।

PunjabKesari

गुरप्रीत सिंह राजू खन्ना को मालवा जोन-3 का अध्यक्ष बनाया गया है, जिसमें फतेहगढ़ साहिब, रोपड़, मोहाली और लुधियाना जिले शामिल हैं। माझा जोन की जिम्मेदारी रविकरन सिंह काहलों को दी गई है, जिसमें अमृतसर, गुरदासपुर, तरनतारन और पठानकोट जिले शामिल हैं। दोआबा जोन की जिम्मेदारी सुखदीप सिंह शुकार को दी गई है। वह जिला जालंधर, होशियारपुर, कपूरथला और नवांशहर का काम देखेंगे।

PunjabKesari

पार्टी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और प्रवक्ता डा. दलजीत सिंह चीमा ने बताया कि पार्टी के यूथ विंग को रास्ता दिखाने के लिए शिरोमणि अकाली दल की ओर से पार्टी के महासचिव बिक्रम सिंह मजीठिया को बतौर जनरल सचिव इंचार्ज, यूथ विंग की अहम जिम्मेदारी दी गई है जो अपने तजुर्बों के आधार पर बाकी जिम्मेदारियों के साथ-साथ यूथ विंग को शक्तिशाली बनाने के लिए विशेष ध्यान देंगे। डा. चीमा ने बताया कि इसी तरह सुखबीर बादल की तरफ से यूथ विंग के सीनियर नेताओं पर आधारित एक 37 सदस्यीय कोर कमेटी का गठन भी किया गया है जोकि सीधे तौर पर पार्टी के महासचिव इंचार्ज को जवाबदेह होगी। कोर कमेटी के अलावा पार्टी के 2 सीनियर यूथ नेताओं को यूथ विंग का सचिव जनरल बनाया गया है जिनमें हरिंद्रपाल सिंह चंदूमाजरा एम.एल.ए. और सर्बजोत सिंह साहबी के नाम शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News