बादल परिवार की बसों को यूनियन ने निकाला बस स्टैंड से बाहर

punjabkesari.in Thursday, Dec 13, 2018 - 10:35 AM (IST)

लुधियाना: बसों के टाइम टेबल को लेकर प्राइवेट बस के कारिंदे अक्सर सवारियों को अपनी बसों में चढ़ाने के लिए लड़ाई-झगड़ा करने को तैयार रहते हैं। ऐसी ही एक मामला पंजाब रोडवेज लुधियाना की बस के कंडक्टर और ड्राइवर को बुरी तरह मारपीट करके घायल कर दिया।

हुआ यूं था कि लुधियाना से बाया बठिंडा/गंगानगर को रोडवेज की बस सवारियों को अपने सही टाइम पर लेकर जा रही थी और पीछे से तेजी से आ रही प्राइवेट बस राजधानी ने रोडवेज के टाइम से पहले अपनी बस को निकालने के चक्कर में रामपुरा पहुंचकर रोडवेज के कंडक्टर व ड्राइवर के साथ बहसबाजी की और अपनी बस में रखी लोहे की रॉड से कंडक्टर पर हमला बोल दिया और उसकी बाईं बाजू पर चोट लगने से वह गिर गया। घायल को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जबकि विभाग के किसी भी उच्चाधिकारी ने इस मामले की और ध्यान देने की जहमत तक नही उठाई। इस सारे घटनाक्रम को लेकर आज पंजाब रोडवेज कॉन्ट्रैक्ट वर्कर्स यूनियन व रोडवेज सांझी एक्शन कमेटी ने ट्रांसपोर्ट मंत्री व विभाग के विरुद्ध रोष प्रदर्शन कर जोरदार नारेबाजी की।

प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि रोडवेज के टाइम होने पर भी बादल परिवार की बसें ऑर्बिट व राजधानी मे तैनात स्टाफ जबरदस्ती स्पैशल टाइम चलाकर रोडवेज विभाग को घाटे में डाल रही है और सवारियों को अपनी बसों में भरने के लिए  तैयार रहते हैं, अगर कोई इनका विरोध करता है तो गुंडागर्दी करने पर उत्तर जाते हैं, उनकी इस हरकत को देखते हुए यूनियन ने बस स्टैंड परिसर में किसी भी प्राइवेट बस को काऊंटर पर नहीं लगने दिया और जितनी भी उनकी बसें थीं उनको यूनियन ने अपना दबदबा बनाकर बस स्टैंड से बाहर निकाल दिया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News