सर्दी का मौसम होने पर भी कंडी क्षेत्र में लग रहे हैं बिजली के लंबे कट

punjabkesari.in Thursday, Dec 13, 2018 - 09:57 AM (IST)

जुगियाल (शर्मा): एक तो नोटबंदी ने व्यापार जगत की ऐसी कमर तोड़ी है कि अभी तक भी व्यापारी वर्ग तबाह हो कर रह गया है, वहीं दूसरी और आए दिन बिजली के लम्बे कटों से आम जनता परेशान हो रही है।  दुकानदार वर्ग के हर व्यक्ति को भी बिना बिजली के सारा दिन बेकार बैठ कर ही व्यतीत करना पड़ रहा है। कंडी क्षेत्र में आए दिन बिजली के लंबे लग रहे कटों से लोगों को भारी समस्या का सामना करना पड़ रहा है, जिसके लिए आज स्थानीय लोगों व दुकानदारों ने पावर कॉम विभाग की कार्यशैली के विरुद्ध रोष व्यक्त करके, बिजली की समस्या का समाधान करने की मांग की है।

दुकानदारों नरेश चावला, विजय शर्मा, बलशेर सिंह, भूषण खन्ना, संजीव महाजन, पंकज, अमित, मोहित ने बताया कि चाहे बिजली विभाग की ओर से यह जानकारी अखबारों में पहले दी जा रही है कि बिजली आज बंद रहेगी वहां समय भी लिखा होता है परंतु लिखे गए समय अनुसार बिजली सुबह बंद तो कर दी जाती है लेकिन शाम को लिखे गए समय अनुसार बिजली चलाई नहीं जाती कभी बिजली 6 बजे कभी 7 बजे शाम चलाई जाती है जिस कारण दुकानदार देर रात तक बिजली न आने के कारण बिल्कुल नकारे होकर बैठे रहते हैं।

दुकानदारों ने कहा कि एक तो सर्दी का मौसम जिसके चलते जल्द अंधेरा हो जाता है, सारा दिन बिजली न होने के कारण दुकानदार रात जल्द दुकानें बंद कर घरों को चले जाते हैं। इन लोगों ने बताया कि अभी तो सर्दी का मौसम है तथा गर्मी आने पर लोगों को बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा। वहीं पर दुकानदारों ने कहा कि हर दुकानदार का काम लगभग बिजली व पानी पर ही निर्भर है, आए दिन बिजली के लम्बे कटों के चलते लोगों ने मांग की है कि बिजली की नियमित सप्लाई की जाए तथा शाहपुरकंडी जल योजना को पहले की तरह बांध परियोजना की बिजली की सप्लाई से जोड़ा जाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News