खास खबर: कृषि विभाग में निकली बंपर वैकेंसी, 5 जनवरी तक ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

punjabkesari.in Wednesday, Dec 12, 2018 - 06:16 PM (IST)

पटना: राज्य में बेरोजगारों के लिए खुशखबरी है। बिहार के कृषि विभाग में बंपर वैकेंसी निकली है। विभिन्न पदों के लिए निकाले गए आवेदन के आधार पर इच्छुक अभ्यर्थी ऑनलाइन मोड में 5 जनवरी तक आवेदन कर सकते है। विभाग ने ये वैकैंसी मिशन ऑन एग्रीकल्चर एक्सटेंशन योजना के लागू करने के लिए निकाली है। इस भर्ती के जरिए जिला स्तर पर लेखापाल, आशु लिपिक, लिपिक, प्रखंड स्तर पर तकनीकी प्रबंधक, सहायक तकनीकी प्रबंधक एवं लेखापाल के पदों पर नियुक्ति की जाएगी।

इन पदों पर नियुक्ति की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है और ऑनलाइन आवेदन लिए जा रहे हैं। रिक्त पदों की संख्या, शैक्षणिक योग्यता, कार्य अनुभव, नियत मानदेय, आवेदन पत्र भरने की प्रक्रिया एवं नियोजन की अन्य शर्तें कृषि विभाग एवं बामेती की वेबसाइट http://bameti.org पर उपलब्ध है।

जिन पदों पर नियुक्तियां होनी हैं उनकी संख्य इस प्रकार है। प्रखंड स्तर पर तकनीकी मानवबल के रूप में 476 प्रखंड तकनीकी प्रबंधक, 1287 सहायक तकनीकी प्रबंधक, कार्यालय कर्मी के रूप में दो जिला स्तरीय लेखापाल, नौ आशुलिपिक, लिपिक एवं 377 प्रखंड स्तरीय लेखापाल के पदों पर नियुक्ति की जाएगी। विभाग ने नौकरी पाने वाले लोगों को अच्छी सैलरी देने का भी प्रावधान किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static