दुष्यंत के दिल्ली आवास पर लगा जननायक जनता पार्टी का बोर्ड (VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Dec 12, 2018 - 03:26 PM (IST)

नई दिल्ली(ब्यूरो): इनेलो पार्टी से निष्काषित हिसार लोकसभा से सांसद दुष्यंत सिंह चौटाला ने 9 दिसंबर को जींद के पांडू पिंडारा में अपनी राजनीतिक पार्टी जननायक जनता पार्टी का आगाज किया। पार्टी के आगाज के बाद से दुष्यंत के समर्थित कार्यकर्ता अपने कार्यलयों इत्यादि पर जननायक जनता पार्टी (जजपा) के बोर्ड लगा रहे हैं, वहीं सांसद दुष्यंत के दिल्ली स्थित निवास जनपथ 18 पर भी जजपा का बोर्ड देखने को मिला है। बोर्ड हरे रंग का है, जिसमें उपर की ओर चौधरी देवीलाल की तस्वीर लगी है। बोर्ड में बाएं तरफ से दुष्यंत के पिता अजय सिंह चौटाला व खुद दुष्यंत चौटाला का तस्वीर लगी है। बोर्ड में जनपथ 18 का पता भी लिखा हुआ है।

PunjabKesari, Janpath 18, Jannayak Janta Party

गौरतलब है कि इंडियन नेशनल लोकदल में पड़ी पारिवारिक फूट ने राजनीतिक खंडन का रूप ले लिया। जिसके बाद इनेलो सुप्रीमो ओपी चौटाला ने सांसद दुष्यंत चौटाला व पूर्व इनेलो समर्थित छात्र संगठन इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला की पार्टी से प्राईमरी सदस्यता करते हुए बाहर का रास्ता दिखा दिया। पार्टी ने दोनों भाईयों पर अनुशासनहीनता का आरोप लगाया था।

वहीं पार्टी से निकाले जाने के बाद दुष्यंत चौटाला इनेलो से विमुख हुए और अपने पिता अजय चौटाला कै रैली कर के नई पार्टी बनाने की घोषणा कर दी। अंतत: बीते 9 दिसंबर को नई पार्टी जननायक जनता पार्टी का आगाज किया, जिसके बाद उन्होंने दिल्ली स्थित निवास पर पार्टी का बोर्ड लगवाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static