एस.डी.एम. ने किया सरकारी कार्यालयों का औचक निरीक्षण

punjabkesari.in Wednesday, Dec 12, 2018 - 12:54 PM (IST)

 

कनीना(विजय): कनीना के एस.डी.एम. अभिषेक मीणा ने मंगलवार सुबह 11 बजे 3 सरकारी कार्यालयों का औचक निरीक्षण किया। जहां उपस्थित कर्मचारियों को समय पर कार्यालय पहुंचने तथा पूरी निष्ठा के साथ ड्यूटी करने के निर्देश दिए। एस.डी.एम. सबसे पहले सामुदायिक स्वास्थ केंद्र कनीना पहुंचे जहां स्टाफ सदस्य उपस्थित मिले लेकिन सफाई व्यवस्था दुरुस्त नहीं मिली। उन्होंने सी.एच.सी. प्रभारी को नियमित रूप से सफाई करने तथा सीवरेज लाइन को चालू करने को कहा।

उसके बाद उन्होंने नगरपालिका कार्यालय का दौरा किया। जहां उपस्थित स्टाफ को रैन बसेरा को चालू करने तथा उसमें सभी प्रकार की व्यवस्था करने के निर्देश दिए। सर्दी के मौसम में यात्री एवं जरूरतमंद व्यक्ति रैन बसेरे का सहारा ले सकता है। यहां पर रहने, खाने-पीने, अलाव सेकने सहित सभी बुनियादी सुविधाएं मुहैया करवाई जाएं।

यहां पर 2 कर्मचारियों को अपना कार्य पूरी निष्ठा के साथ करने की हिदायत दी। मंडी रोड पर बनाए गए डिवाइडर पर लगे पौधों की कटिंग एवं पानी देने व स्ट्रीट लाइटों को दुरुस्त करने के भी निर्देश दिए। उसके बाद एस.डी.एम. ने जन स्वास्थ्य एवं अभियांत्रिकी विभाग के उपमंडल अधिकारी कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। जहां कर्मचारियों को शहर के अंदरूनी व बाहरी क्षेत्र में सीवरेज लाइन डाले जाने तथा बंद हुई लाइन की सफाई कर उसे चालू करने के निर्देश दिए। अभिषेक मीणा ने बताया कि पेयजल की समस्या को दूर करने तथा उपभोक्ताओं की समस्याओं का तत्परता से निदान करने को कहा है। इस मौके पर नाजिर बाबूलाल व प्रवाचक सुदेश कुमार उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static