मेन बाजार में भारी वाहनों की एंट्री रहेगी बैन

punjabkesari.in Wednesday, Dec 12, 2018 - 12:36 PM (IST)

जीरा(अकालियांवाला): जिला पुलिस कप्तान के आदेशों की पालना करते जीरा पुलिस इलाके के लोगों को साफ-सुथरी सेवाएं देने के लिए वचनबद्ध है लेकिन ऐसी सेवाओं के लिए इलाके के लोगों का सहयोग होना भी बहुत जरूरी है। उक्त शब्दों का प्रकटावा नवनियुक्त थाना प्रभारी गुरमेल सिंह ने पत्रकारों से बातचीत करते किया।

उन्होंने जीरा शहर के समूह दुकानदारों को हिदायत दी कि यातायात के मद्देनजर दुकानदार अपनी दुकानों के आगे कोई भी ऐसी वस्तु न रखें जिससे यातायात में विघ्न पड़े। उन्होंने यह भी कहा कि टै्रक्टरों पर लगे प्रैशर हार्न तथा बड़े स्पीकर बॉक्स उतार दिए जाएं जिससे ध्वनि प्रदूषण में बढ़ौतरी होती है। उन्होंने शहर के समूह होटल मालिकों को हिदायतें दी कि वे होटलों में ठहरने वाले व्यक्तियों का पहचान पत्र जरूर चैक करें।

गुरमेल सिंह ने कहा कि पैलेसों तथा आम प्रोग्राम में रात 10 बजे के बाद डी.जे. न चलाने तथा पैलेसों में किसी भी तरह के हवाई फायर न करने दिए जाएं। उन्होंने रेत की अवैध माइनिंग को रोकने के साथ-साथ यह भी हिदायत दी कि रेत की ट्रालियों को कवर किया जाए ताकि किसी भी राहगीर की आंखों में यह रेत न पड़े। उन्होंने जहां बुलेट के पटाखे चलाने वालों को सख्त चेतावनी दी तथा यह भी कहा कि तीसरी सवारी को इजाजत नहीं दी जाएगी। उन्होंने कहा कि जीरा के मेन बाजार में हैवी वाहनों की सुबह 8 से रात 8 बजे तक यातायात बंद रहेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News