चुनावी नतीजोें पर बोले शिवपाल- जनता ने 2019 के लिए देश की राजनीति में दिया बदलाव का संदेश

punjabkesari.in Wednesday, Dec 12, 2018 - 12:24 PM (IST)

संभलः 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले हाल ही में हुए 5 राज्यों के विधानसभा चुनावों के परिणाम ने राजनीतिक हलचल मचा दी है। एक तरफ चुनाव में मिली कांग्रेस की जीत से कार्यकर्ता उत्साहित है तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी विरोधियों के निशाने पर आ गई है। इसी क्रम में संभल पहुंचे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि विधानसभा चुनावों में सेक्युलर लोगों की जीत हुई है।

शिवपाल ने कहा कि बीजेपी का झूठ पराजित हुआ है। जनता ने 2019 के लिए देश की राजनीति में बदलाव का संदेश दे दिया है। बीजेपी के राज में न ही किसानों की आमदनी दोगुनी हुई और न ही काला धन वापस आया। सबसे बड़ी बात यह है कि जनता को पहले नोटबंदी फिर जीएसटी और इसके बाद भ्रष्टाचार ने परेशान किया। पांच राज्यों के चुनाव आए तो जनता ने बीजेपी के झूठ के खिलाफ मतदान किया।

2019 चुनाव को लेकर अपनी पार्टी और विपक्षी महागठबंधन को लेकर पूछे गए सवालों के जवाब में शिवपाल ने कहा कि वे चाहते हैं कि बीजेपी के खिलाफ होने वाले मोर्चे में उन्हें शामिल किया जाए। अन्य पार्टियों की तरह उन्हें भी बुलाकर बातचीत की जाए। अगर सपा, बसपा और कांग्रेस यूपी में कोई चुनावी गठबंधन करने की तैयारी कर रहे हैं तो उनके साथ काम करने में कोई परहेज नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static