कारों पर फर्जी नंबर लगाने वालों के विरुद्ध पुलिस ने की कार्रवाई

punjabkesari.in Wednesday, Dec 12, 2018 - 11:38 AM (IST)

मलोट(जुनेजा): पुलिस प्रशासन द्वारा लम्बे समय से कार बाजार मालिकों को दी गई वाॄनग के बाद भी मिल रही शिकायतों पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कार बाजार से ऐसी आधा दर्जन के करीब कारों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है, जिनके ऊपर गलत नंबर लिखे हुए थे या यातायात नियमों पर पूरा नहीं उतरती थीं।

मलोट के पुलिस कप्तान इकबाल सिंह की हिदायतों पर सिटी मलोट पुलिस के मुख्य अफसर इंस्पैक्टर तजिंद्र सिंह, ट्रैफिक इंचार्ज गुरमीत सिंह व अन्य पुलिस कर्मचारियों ने कार बाजार से फर्जी नंबर, काले शीशे, बिना नंबर या बिना मंजूरी के स्टीकर लगाने वाली गाडिय़ों की जांच की और नियमों पर पूरा न उतरने वाली गाडिय़ों को कब्जे में लेकर जांच शुरू की, जिससे कार बाजार में हड़कंप मच गया।

 उल्लेखनीय है कि मलोट का कार बाजार पंजाब में अहम कार बाजार है, जहां हर महीने लाखों की कारों की बिक्री की जाती है। पिछले समय दौरान कुछ कार बाजारों की ओर से दिल्ली व अन्य राज्यों के नंबरों वाली कारों पर गैर-कानूनी तौर पर पी.बी. 30-ए.एफ. आदि लिखकर गाडिय़ां बेची जाती थीं। इस मामले को लेकर पुलिस प्रशासन को शिकायतें मिल रही हैं, जिसके बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News