‘भाजपा को ले डूबा हनुमान के खिलाफ योगी का बयान’

punjabkesari.in Wednesday, Dec 12, 2018 - 11:27 AM (IST)

 

गुडग़ांव(ब्यूरो): कांग्रेस कमेटी हरियाणा के प्रदेश सचिव व वरिष्ठ अधिवक्ता डा. मुकेश शर्मा ने मध्य प्रदेश राजस्थान व छत्तीसगढ़ चुनावों में कांग्रेस को मिले अभूतपूर्व जनादेश पर अपार खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि चुनाव के परिणामों ने साबित कर दिया कि अब पूरे देश की जनता भाजपा की जनविरोधी नीतियों और झूठे दावे को खारिज कर चुकी है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा चुनाव प्रचार के दौरान भगवान हनुमान पर टिप्पड़ी भाजपा पर भारी पड़ी।

संघ और भाजपा नेताओं की भगवान के प्रति झूठी आस्था और धर्म के प्रति नाटक को जनता पूरी तरह समझ चुकी है। भाजपा की कथनी और करनी में अंतर है। भाजपा की केन्द्र सरकार द्वारा की गई नोटबंदी और जीएसटी लागू करने से देश की आर्थिक स्थिति पूरी तरह से चौपट हो चुकी है। आज आम आदमी परेशान है। महंगाई चरम पर पहुंचती जा रही है। देश में बेरोजगारी बढ़ रही है। इसको लेकर भाजपा के प्रति लोगों में आक्रोश है। यही कारण है कि जनता ने राज्यों के चुनाव में भाजपा को करारा जवाब दिया।

शर्मा ने कहा कि राज्यों के चुनाव परिणाम आगामी लोकसभा चुनाव के लिए सेमीफाइनल था, जिसमें कांग्रेस को जीत मिली। लोकसभा चुनाव में देश की जनता भाजपा की तानाशाही सरकार का सुपड़ा साफ कर देगी और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में देश में पूर्ण बहुमत के साथ एक जन कल्याणकारी सरकार का गठन होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static