नकाबपोशों ने सुरक्षा गार्ड को बंधक बनाकर कालेज में की तोडफोड़

punjabkesari.in Wednesday, Dec 12, 2018 - 11:19 AM (IST)

टांडा-उड़मुड़ (पंडित): डिप्स कालेज रड़ा मोड़ में गत रात कुछ अज्ञात नकाबपोश व्यक्तियों की ओर से सिक्योरिटी गार्ड को बंधक बनाकर तोडफोड़ करने के साथ-साथ कालेज रिकार्ड से छेड़छाड़ भी की गई। हालांकि इस दौरान उन्होंने कालेज कैम्पस में से कोई भी कीमती चीज चोरी नहीं की है। जिस कारण यह जांच का विषय है कि कालेज में दाखिल होकर अलमारियों में पड़ा रिकॉर्ड ही क्या उनका निशाना था, जिसके साथ छेड़छाड़ की गई है। 

टांडा पुलिस को दी गई सूचना अनुसार डिप्स पॉलीटैक्निक कालेज के प्रिंसीपल गुरिंदर सिंह व कालेज ऑफ एजुकेशन की प्रिंसीपल सरबजीत कौर ने बताया कि 10 दिसम्बर को सुबह 3 बजे के करीब कुछ अज्ञात नकाबपोश व्यक्ति कॉलेज कैम्पस में दाखिल हुए। उन व्यक्तियों में से एक कालेज के सुरक्षा गार्ड कुलविंदर सिंह के ऊपर तलवार तानते हुए उसे बंदी बनाकर उसके पास खड़ा हो गया तथा अन्य अज्ञात शरारती तत्वों ने लाइटें बंद करके सी.सी.टी.वी. कैमरों को छत की ओर घुमा दिया। 

इस दौरान शरारती तत्वों ने कालेजों के 5 कमरों की लगभग 11 अलमारियों की तोडफ़ोड़ कर रिकॉर्ड के साथ छेड़छाड़ की। गुरिंदर सिंह से बताया कि वह अब रिकार्ड की छानबीन कर रहे हैं। अगर रिकॉर्ड कम पाया गया तो पुलिस को सूचित कर दिया जाएगा। उनके मुताबिक कालेज में से कोई कीमती सामान चोरी नहीं हुआ है, जबकि तोड़ी गई अलमारियों में मोबाइल, कैमरे इत्यादि कीमती सामान था। पुलिस ने मामला दर्ज करके यह पता लगाने की कोशिश शुरू कर दी है कि उक्त अज्ञात व्यक्ति कौन थे तथा उनकी मंशा क्या रही होगी। कालेज प्रबंधकों ने वारदात की सी.सी.टी.वी. फुटेज पुलिस को उपलब्ध करवाई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News