शादी न करवाने पर बेटे ने कर डाली पिता की हत्या (Video)

punjabkesari.in Wednesday, Dec 12, 2018 - 09:58 AM (IST)

पानीपत(अनिल कुमार): विकास नगर खेड़े वाली गली में एक बेटे ने झगड़े में अपने 70 वर्षीय पिता की हत्या कर दी। रानी महल माटा चौक निवासी भारत भूषण ने बताया कि उसके ससुर की 3 बेटियां व एक बेटा है। उसका साला कमल कुछ काम धंधा नहीं करता है, जबकि ससुर 70 साल की उम्र में भी फेरी लगाकर किसी तरह से घर का गुजर बसर कर रहे हैं। काम धंधे को लेकर अक्सर पिता-पुत्र में विवाद होता रहता है।

PunjabKesari, Father, Murder, Marriage, Dispute

सोमवार की देर रात्रि उसे सूचना मिली कि उसके ससुर अर्जुन देव की हत्या हो गई। सूचना पर वह पत्नी व कुछ अन्य लोगों के साथ जब ससुराल पहुंचा तो पाया कि घर में ससुर फोल्डिंग पर मृत अवस्था था। उसके सिर के दाहिनी साइड चोट लगी हुई थी। जब उसने आस पड़ोस के लोगों से पता किया तो उसे मालूम हुआ कि रात को उसके साले व ससुर का आपस में झगड़ा हुआ था। उसे शक है कि झगड़े के दौरान कमल ने ही किसी नुकीली चीज से चोट मारकर व पीट-पीटकर अपने पिता की हत्या की है।

PunjabKesari, Father, Murder, Marriage, Dispute

वहीं, पड़ोसियों का कहना है कि युवक शादी न होने के चलते परेशान था, जबकि पिता अक्सर यही समझाता था कि उसके बेरोजगार रहते उसकी शादी कैसे हो सकती है। यही झगड़ा ही वृद्ध की मौत का कारण बताया जा रहा है। पुलिस ने मृतक के दामाद के बयान पर थाना शहर में हत्या का केस दर्ज करके तफ्तीश शुरू कर दी है। थाना प्रभारी विक्रांत सिंह ने बताया कि पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश जारी है जल्द ही उसकी गिरफ्तारी हो जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static