सिद्धू को नीचा दिखाने के लिए कैप्टन दे रहे हैं उल्टे-सीधे बयानःचीमा

punjabkesari.in Tuesday, Dec 11, 2018 - 04:03 PM (IST)

संगरूरः करतारपुर साहिब के रास्ते को लेकर कैप्टन की तरफ से दिए बयान पर विरोधी पक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि वह भाजपा की बोली बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि यदि रास्ता खुलता है तो वहां सिक्योरिटी बड़ा दी जाएगी। फिर कौनसा आतंकी इधर से उधर जा सकता है या उस तरफ से इधर आ सकता है।   कैप्टन राजनीति कर रहे हैं। इस रास्ते का सेहरा नवजोत सिद्धू को जाता है। कैप्टन सिद्धू को नीचा दिखाने के लिए ऐसे बयान दे रहे हैं। 

 इस दौरान विरोधी पक्ष के नेता हरपाल चीमा ने शिरोमणी अकाली दल के 3 दिनों के भूल बख्शाने समारोह पर बोलते कहा कि पहले बादल परिवार जनता को यह बताए  कि उनसे 10 साल के कार्यकाल के दौरान ऐसी कौन-सी भूलें हुई हैं,जिसकी माफी वह मांग रहे हैं। बादल साहिब के बारे में अक्सर सुनने को मिलता था कि वह बहुत बड़े ड्रामेबाज हैं। आज देखने को भी मिल रहा है कि वह सच में ड्रामेबाजी कर रहे हैं।
 
  चीमा ने कहा कि अकाली दल के राज में धार्मिक ग्रंथों की बेअदबी हुई,बरगाड़ी कांड हुआ फिर भी  मुख्यमंत्री होते हुए बादल साहिब चुप बैठे रहे। पंथ के नाम पर वोट बटोरने वाली सरकार ने कोई एक्शन नहीं लिया। अब कैप्टन भी इस मामले में एस.आई.टी. बना कर चुप बैठे हुए हैं  और मामले को ठंडे बस्ते में डाल रहे हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News