शादी के 15 दिन पहले ही दुनिया से अलविदा कह गया यूथ कांग्रेस का जिला उपाध्यक्ष (Video)

punjabkesari.in Tuesday, Dec 11, 2018 - 05:14 PM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज): रोहतक के सागर विला होटल में एक युवक का शव संदिग्ध हालात में पंखे से लटका मिला। युवक की जब पहचान की गई तो वह रोहतक में यूथ कांग्रेस का जिला उपाध्यक्ष मंयक शर्मा निकला। वहीं होटल के उसी कमरे में बियर की खाली कैन और सिगरेट की डिब्बी मिली है। जिसपर उसके पिता ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उनका बेटा कभी सिगरेट और शराब को हाथ नहीं लगाता था। पिता ने मंयक शर्मा की हत्या की जाने की आशंका जताई है। फिलहाल, मौके पर पहुंची पुलिस व एफएसएल की टीम ने सबूत इकट्ठे किए, वहीं शव को पीजीआई में रखवाया गया है।

PunjabKesari, rohtak suicide case,

जानकारी के मुताबिक, मृतक मंयक शर्मा जो रोहतक यूथ कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष था। मयंक की इसी 25 दिसंबर को शादी होने वाली थी। कमरे में बियर कैन और सिगरेट की डिब्बी मिलने युवक के पिता ने कहा कि मंयक ने कभी भी शराब और सिगरेट को हाथ तक नहीं, मयंक की किसी ने हत्या की है। मयंक ने अपने मोबाइल फोन से एक मैसेज भी सेंड करने की कोशिश की थी लेकिन नहीं कर पाया। 

मैसेज में लिखा था, "म अपनी जिंदगी से दुखी हूं और आत्महत्या कर रहा हु मेरे माता पिता का ख्याल रखना, म होटल सागर विला के रूम नम्बर 213 में हु हमेशा के लिए बाय"

PunjabKesari, suicide message

वहीं पुलिस अधिकारी ने कहा कि सूचना मिली थी कि होटल के कमरे में एक युवक का शव पंखे से लटका हुआ है, मौके पर एफएसएल टीम को बुलाया गया और साक्ष्य जुटाए गए। शव को पीजीआई रोहतक में रखवा दिया गया है, पोस्टमार्टम करवा कर रिपोर्ट के आधार पर जांच की जाएगी। उन्होंने कहा युवक करीब 11 बजे के आसपास होटल में आया था और शाम को 5 बजे जाने के लिए कह रहा था।

PunjabKesari, mayan sharma


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static