सोनिया गांधी के अपमान पर गरजी युवा कांग्रेस, PM मोदी का फूंका पुतला (PICS)

punjabkesari.in Tuesday, Dec 11, 2018 - 02:23 PM (IST)

शिमला (योगराज): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कांग्रेस पार्टी की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी को विधवा कह कर अपमान करने पर युवा कांग्रेस न कड़ी निंदा की है। युवा कांग्रेस ने शिमला में प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ रोष रैली निकाल कर नारेबाजी करते हुए उपायुक्त कार्यालय के बाहर पुतला फूंका। युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मनीष ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने ना सिर्फ सोनिया गांधी बल्कि पूरे देश की महिलाओं का अपमान किया है।
PunjabKesari

भाजपा की सरकार के समय से ही किया जा रहा महिलाओं का अपमान

देश में जब से भाजपा की सरकार बनी है तब से ही महिलाओं का अपमान किया जा रहा है। प्रधानमंत्री मोदी बौखलाहट में अपने पद की गरिमा को भी भूल चुके हैं इसलिए वह इस तरह की अभद्र टिप्पणियां कर रहे हैं। सोनिया गांधी के पति जिन्होंने देश मे आतंक वाद को खत्म करने में प्रयास किये और देश की एकता व अखंडता के लिए अपने प्राणों को न्योछावर किया ऐसे देशभक्त की पत्नी के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ऐसी टिप्पणी मोदी की ओछि सोच को दर्शाता है।  
PunjabKesari

मोदी को सत्ता से बाहर निकाल कर ही सड़कों पर प्रदर्शन बंद करेगी युवा कांग्रेस

मनीष ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी देश को कांग्रेस मुक्त बनाने की बात कह रहे थे आज पांच राज्यों के चुनाव नतीजों से यह स्पष्ट हो गया है कि देश की जनता को भाजपा की सच्चाई का पता चल गया है। प्रधानमंत्री मोदी ने महिलाओं, किसानों और मजदूरों के खिलाफ किए जा रहे अत्यचारों को बंद नही किया तो युवा कांग्रेस जब तक मोदी को सत्ता से बाहर नहीं कर लेती तक सड़कों पर प्रदर्शन किया जाएगा।
PunjabKesari






 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News