फिनाले से पहले Indian Idol के Top-6 प्रतिभागी नितिन पहुंचे घर, ऐसे हुआ स्वागत(PICS)

punjabkesari.in Tuesday, Dec 11, 2018 - 01:09 PM (IST)

ऊना (अमित): गायकी के क्षेत्र में एक नाम बन चुके संगीतमयी कार्यक्रम इंडियन आइडियल के टॉप सिक्स प्रतिभागी नितिन कुमार ने देश भर के अभिभावकों से बच्चों के हुनर को ना दबाए जाने की अपील की है। उन्होंने कहा कि अभिवावक बच्चों के हुनर को बढ़ावा देकर उड़ान दें ताकि परिणाम बेहतर आए।
PunjabKesari

नितिन ने इस सुरमयी कार्यक्रम में प्रतिभागियों से स्पर्धा के सवाल पर सलमान को ही अपना करीबी दोस्त और प्रतिस्पर्धी बताया। उन्होंने कहा कि हालांकि सभी एक से बढ़कर एक हैं लेकिन सलमान से विशेष लगाव है और उनकी जोड़ी एक अलग ही पहचान बना चुकी है।
PunjabKesari

नितिन कुमार ने सुप्रसिद्ध पंजाबी गायक गुरदास मान को अपना आदर्श बताया और उनसे इंसानियत सीखने का दावा किया। वहीं उनकी गायकी के सफर को बयां करते हुए उनके धार्मिक गुरु फूल वाले महाराज ने बताया कि 5 साल की उम्र में नितिन ने कहा था कि यदि मां की महिमा महान है तो क्या मुझे नरेंद्र चंचल के साथ गाने का मौका मिलेगा। उनके इस सवाल पर उन्होंने चंचल जी को कहकर नितिन को उनके साथ गाने का अवसर दिलाया, जिसे सुनने के चंचल जी ने उसे संगीत के क्षेत्र में एक बड़ा नाम होने की भविष्यवाणी की और आशीर्वाद दिया।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News