फूलों से सजी कार में शराब की तस्करी, 35 पेटियां बरामद

punjabkesari.in Tuesday, Dec 11, 2018 - 12:54 PM (IST)

जीरकपुर(गुरप्रीत) : शराब की तस्करी के लिए रोज नए नए तरीके अपना रहे हैं जिसके अंतर्गत जीरकपुर पुलिस ने शराब की तस्करी के लिए शादी समारोह के समय प्रयोग की जाने वाली डोली की तरह फूलों से सजाई कार से 35 पेटी अवैध शराब बरामद की है। 

पुलिस ने एक व्यक्ति को शराब की तस्करी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है, जिसकी की पहचान लालडू के गांव मलकपुर के रहने वाले हरविंदर सिंह पुत्र अवतार सिंह के रूप में हुई हैं, जिसके खिलाफ पुलिस ने आबकारी एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज करके आगामीं कार्रवाई शुरू कर दी है। 

नाकाबंदी के दौरान पकड़ा :
एस.एच.ओ. गुरजीत सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सूचना मिली कि चंडीगढ़ राज्य से भारी मात्रा में शराब की खरीद की गई है, जिसको पंजाब के जिला मोहाली लाया जाना है। सूचना को आधार बनाते हुए हैड कांस्टेबल सुखदेव सिंह के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया, जिसके बाद शहर के अंदर दाखिल होने वाले रास्तों पर नाकाबंदी करने के निर्देश दिए। 

एस.एच.ओ. ने बताया कि देर रात पुलिस को उस समय सफलता हासिल हुई, जब गांव नाभा के पास सफेद रंग की एक कार को रोककर चैकिंग की। पुलिस को उक्त कार की चेकिंग के दौरान 35 पेटी शराब बरामद हुई है। बाद में कार चालक हरविंदर सिंह से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल लिया। पुलिस ने आरोपी खिलाफ आबकारी एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई आरंभ कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News