शादी के दौरान लड़की के पिता का 4 लाख से भरा बैग चोरी

punjabkesari.in Tuesday, Dec 11, 2018 - 12:40 PM (IST)

खरड़(रणबीर) : सारा परिवार रिश्तेदार सहित अपनी लड़की के विवाह की खुशियों में व्यस्त था,लेकिन एक चोर उनकी इस व्यस्तता का फायदा उठा वहां से लड़की के पिता का कैश वाला बैग चोरी कर फरार हो गया। जिसकी काफी तलाश के बावजूद कहीं कुछ पता नहीं लगा है। इस संबंध में मजात पुलिस चौकी ने इसको अंजाम देने वाले फरार बताए युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर इसकी पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

सैक्टर-38 वैस्ट चंडीगढ़ निवासी कंवलजीत सिंह ने बताया कि लांडरां चुन्नी रोड कपर गांव झंजेड़ी के पास स्थित लांवां नाम के मैरिज पैलेस के अंदर उनकी बेटी की शादी थी। शाम करीब 4 बजे वह अपने बाकी परिवार के साथ बच्चों (लड़का-लड़की) दोनों को स्टेज पर शगुन देने के लिए जाने लगे तो अपने हाथ में पकड़ा बैग उन्होंने स्टेज पर रखे एक टेबल पर रख दिया। 

शगुन की रस्म पूरी कर जैसे ही वह वापस थैला वहां से उठाने लगे तो वह बैग जिसमें विवाह के लिए रखे 4 लाख नकद, एक सैमसंग मोबाइल फोन था अपनी जगह से गायब मिला। काफी खोज के बावजूद कहीं कुछ न पता लगने पर उन्हें पैलेस के अंदर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज खंगाली तो एक युवक वह बैग चोरी करता नजर आया। इस संबंधित पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने हासिल फुटेज के आधार पर कैश लेकर फरार हुए अनजाने चोर खिलाफ केस दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News