नैशनल हाईवे पर खड़े होने वाले वाहन दे रहे हैं हादसों को निमंत्रण

punjabkesari.in Tuesday, Dec 11, 2018 - 10:22 AM (IST)

भवानीगढ़(कांसल): शहर में से निकलते नैशनल हाईवे पर बिना वजह खड़े होने वाले वाहनों से होने वाले सड़क हादसे लोगों के लिए बड़ी सिरदर्दी बने हुए हैं। इस तरह बीती रात हुए 2 सड़क हादसों में दोनों कारों में सवार व्यक्ति बाल-बाल बच गए परंतु दोनों कारें क्षतिग्रस्त हो गई। 

जानकारी अनुसार स्थानीय संगरूर का एक परिवार जब पटियाला में किसी विवाह समागम में भाग लेने के लिए अपनी कार में सवार होकर जा रहा था तो कार जब भवानीगढ़ में बाबा पीर नजदीक पहुंची तो यहां पटियाला को जा रहे एक मिलिट्री की गाडिय़ों के काफिले की एक गाड़ी ने उक्त कार को टक्कर मार दी और कार सड़क के बीच बने डिवाइडर पर जा चढ़ी। 

इस हादसे में कार चालक, उसकी पत्नी और बच्चे बाल-बाल बच गए परन्तु कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इसी हादसे कारण यहां सड़क पर जाम लग जाने के कारण और यहां से गुजर रहे वाहन चालकों का ध्यान सड़क पर खड़ी नुक्सानी कार की तरफ जाने कारण एक और ट्रक ट्राले ने यही सड़क पर जा रही एक और कार को टक्कर मार दी। इस हादसे में भी कार में सवार सभी बाल-बाल बच गए। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि पहला हादसा भी सड़क पर पहले से खड़े वाहनों के कारण ही हुआ है।

यहां से जब मिलिट्री की गाडियों का काफिला गुजर रहा था तो आगे सड़क पर कोई वाहन खड़ा होने के कारण मिलिट्री की गाड़ी को कट मारा तो हादसा घट गया। शहरवासियों ने मांग की कि शहर से गुजरते नैशनल हाईवे की मुख्य सड़कों पर वाहनों का खड़ा होना बंद किया जाए क्योंकि अब ठंड के मौसम की शुरूआत होने के कारण व धुंध वगैरह पडऩे कारण सड़क पर खड़े होने वाले वाहन और हादसों को जन्म देंगे। शहरवासियों ने साथ ही मांग की कि नैशनल हाईवे के साथ बनी सॢवस रोड से भी अवैध कब्जे हटाए जाएं जो इस समय ट्रैफिक की समस्या का मुख्य कारण हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News