दुष्यंत की पार्टी पर हुड्डा बोले- 'मैंने जो बात तीन साल पहले कही था, आज वह सच निकली' (VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Dec 10, 2018 - 08:46 PM (IST)

नारायणगढ़(चंदेष): हिसार से सांसद दुष्यंत चौटाला की नई पार्टी बनने पर कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र हुड्डा ने इनेलो व दुष्यंत पर हमला बोलते हुए कहा कि चुनाव आने से पहले इनेलो का अस्तित्व शून्य हो जाएगा और जन-जन की पार्टी बनने से कुछ नहीं होने वाला है। उन्होंने कहा कि जब यह साथ थे, तब यह कुछ नहीं कर पाए तो अब यह अलग हो कर कुछ भी कर नहीं पाएंगे।

उन्होंने कहा कि इनेलो पार्टी को 2014 में लोगों ने इसे विपक्ष के तौर पर भेजा था, तीन साल पहले मैंने कहा था कि यह मुख्य विपक्ष दल नहीं है। यह तो मुख्य सहयोगी दल बना हुआ है। आज वह बात सच निकली जो वह खुद ही कह रहे हैं कि वह बीजेपी से मिले हुए थे। 

उन्होंने कहा कि इस समय इनेलो कर चेहरा बेनकाब हो चुका है, यह जनहित की लड़ाई नहीं लड़ते बल्कि यह नकली लड़ाई लड़ते हैं। एसवाईएल के मुद्दे पर वह पंजाब गए जहां बादल साहब से मिलकर कुछ आदमी ले गए वहां खुर्च कर आ गए। इसी प्रकार जेल भरो अन्दोलन चलाया एक आदमी बता दो अगर वह जेल गया हो। उन्होंने कहा कि नकली लड़ाई, नकली जेल और नकली रिहाई, वहीं पर जेल व वहीं पर बेल करवाई गई। उन्होंने कहा कि जब चुनाव आएगें इस पार्टी का अस्तित्व शून्य हो जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static