2 ट्रकों में 640 अवैध शराब की पेटियां जब्त

punjabkesari.in Monday, Dec 10, 2018 - 12:45 PM (IST)

लुधियाना(सेठी): आबकारी एवं कराधान विभाग के एक्साइज विंग कि डिस्ट्रिक्ट 3 की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर चंडीगढ़ से आ रही अवैध शराब, लुधियाना के शेरपुर चौक में देर रात 12 बजे शराब के 2 ट्रक पकडऩे में सफलता हासिल की। 

विभागीय सूत्रों के अनुसार उक्त दोनों ट्रकों में 640 अंग्रेजी शराब की पेटियां थीं, जिसपर सेल ओनली फॉर   चंडीगढ़ व हरियाणा का हॉल मार्का लगा हुआ था, जिसमे क्रेजी रोमियो, मैकडावल, नैना व ट्रिप्पल नाइन (999) ब्रांड भारी मात्रा में मिले, जबकि ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। अवैध शराब की रिकवरी कर, नार्कोटिक्स डिपार्टमैंट को ये केस सौंप दिया गया है अथवा अज्ञात दोषियों पर मामला दर्ज कर दिया गया है।   

अवैध शराब की तस्करी को नकेल डालेगा विभाग : गुप्ता 
ए.ई.टी.सी. भूपिंद्र गुप्ता ने बताया कि पंजाब में अवैध शराब की तस्करी को नकेल डालने के लिए, विभाग अपनी कार्रवाई में तेजी ला रहा है। उन्होंने बताया कि डिपार्टमैंट तफतीश कर रहा है कि कौन से पड़ोसी राज्यों के ठेकेदारों अथवा कौने से चोर रास्तों से ये तस्करी को अंजाम दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जिन राज्यों से ये शराब लाई जा रही है, उन्हें पहले से ही टैक्स जा चुका है, परन्तु इसकी खप्त पंजाब में होने के कारण ठेकेदारों एवं पंजाब के रैवेन्यू का नुक्सान हो रहा है, जबकि उन्होंने कहा कि ऐसी तस्कारियों पर पूर्ण तय रोक लगाई जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News