डाक सेवाएं दुरुस्त न होने से लोगों को उठानी पड़ रही भारी परेशानी

punjabkesari.in Sunday, Dec 09, 2018 - 02:22 PM (IST)

असंध(बिंदल): गांव सालवन में डाक सेवाएं दुरुस्त न होने के कारण ग्रामीणवासियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सभी कार्य ऑनलाइन होने ही वजह से कोई भी कार्य नहीं हो पा रहा है। इंटरनैट सेवाएं पिछले 10 दिन से ठप्प पड़ी हैं।

ग्रामीण अशोक, शेखर, राहुल, सोनी, कैलासो, प्रभो, सुनीता व पूनम आदि ने बताया कि डाक सेवाएं ठप्प होने के कारण काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है। शादी विवाह का सीजन होने के कारण पैसों की जरूरत होती है लेकिन यहां आने के बाद खाली हाथ वापस लौटना पड़ता है। उन्होंने कहा कि किसी को पैसे जमा करवाने होते हैं किसी को पैसे निकलवाने होते हैं। कोई भी कार्य नहीं हो पा रहा है। हर रोज आने के बाद एक ही जवाब मिलता है। जिससे डाक सेवाओं से विश्वास उठ रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि पिछले महीने भी कई दिन तक इस तरह की परेशानी से जूझना पड़ा था।

कुछ दिन के लिए ठीक हो गया था लेकिन अब फिर दोबारा से यही परेशानी आ रही है। उन्होंने कहा कि सरकार के नुमाइंदों को इसकी ओर ध्यान देने की जरूरत है। आश्वासन से काम नहीं चलता। वहीं सालवन गांव के इंचार्ज सुरेश कुमार ने बताया कि लगभग 10 दिनों से बी.एस.एन.एल. ब्रॉडबैंड में कोई टैक्नीकल फॉल्ट की वजह से यह परेशानी आ रही है। इसी की वजह से पैसे के लेनदेन में और डाक वितरण में समस्या आ रही है। जैसे ही यह टैक्नीकल फॉल्ट ठीक होगा कार्य सुचारू रूप से चालू हो जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static