मंडवाल के खेत में नकली शराब की फैक्टरी पकड़ी, कम्पनी की बोतलों में भरकर बेचते थे

punjabkesari.in Sunday, Dec 09, 2018 - 01:57 PM (IST)

कैथल(सुखविंद्र): राजौंद थाने के अंतर्गत आने वाले गांव मंडवाल के खेत में बने कोठे से सी.आई.ए.-1 पुलिस ने शनिवार रात नकली शराब बनाने की फैक्टरी का भंडाफोड़ किया है। डी.एस.पी. जोगिंद्र सिंह के नेतृत्व में आगामी कार्रवाई की जा रही है।

सी.आई.ए.-1 इंचार्ज सुभाष श्योकंद ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि गांव मंडवाल स्थित खेत में बने कोठे में नकली शराब बनाई जा रही है। एस.पी. वसीम अकरम के निर्देशानुसार हमने टीम गठित करके छापेमारी की तो वहां से भारी मात्रा में नकली व कैमिकल युक्त शराब मिली। पुलिस को यहां से 30-40 पेटी महंगी शराब कम्पनियों की मिली। करीब 4000 खाली बोतलें बरामद हुई हैं। आरोपी इस नकली शराब को महंगी शराब की बोतलों में भरकर बेचते थे। फैक्टरी चलाने वालों ने खेत को ठेके पर लिया हुआ था और करनाल से सस्ती शराब व कैमिकल लाकर इन बोतलों में भरते थे।

सी.आई.ए.-1 इंचार्ज सुभाष श्योकंद ने बताया कि यह फैक्ट्री प्रवीन ठेकेदार निवासी गांव करोड़ा की बताई जा रही है। प्रवीन ने गांव बसतली (करनाल) में शराब के ठेके लिए हुए हैं और प्रवीन अपने साथियों के साथ मिलकर यहां पर नकली शराब तैयार करता था और बेचता था। छापेमारी के दौरान डी.एस.पी. जोङ्क्षगद्र सिंह, सी.आई.ए.-1 इंचार्ज सुभाष श्योकंद, राजौंद एस.एच.ओ. नवीन कुमार व आबकारी विभाग के अधिकारी अपनी टीम के साथ मौजूद थे, जो समाचार लिखे जाने तक आगामी कार्रवाई में लगे हुए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static