बदमाश गिरोह के 6 सदस्य हथियारों सहित गिरफ्तार, चकमा देकर 1 फरार

punjabkesari.in Saturday, Dec 08, 2018 - 02:05 PM (IST)

पलवल(दिनेश कुमार): पलवल अपराध जांच शाखा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चांदहट थाना क्षेत्र के अंतर्गत अपराधियों के एक एेसे गिरोह को गिरफ्तार किया है, जो हथियारों से लेस होकर किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था। तभी पुलिस ने मौके पर पहुंच अारोपी को धर दबौचा और 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से अवैध हथियार, लाठी-डंडे व लोहे की रॉड आदि बरामद कर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने शुक्रवार को सभी आरोपियो को अदालत में पेश कर गहन पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर लिया है।
PunjabKesari
पलवल सीआईए इंचार्ज सुरेश भड़ाना ने बताया कि गत 6 दिसंबर की शाम को उन्हें पहली मुखबिरी प्राप्त हुई कि अलीगढ रोड़ पर चौधरी होटल के समीप 6 युवक अवैध हथियार सहित मौजूद है और किसी संगीन वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। सूचना मिलते ही एएसआई शहीद के नेतृत्व में टीम गठित की गई। जिसमें एसआई सतीश, हैड कांस्टेबल राकेश, सिपाही सोनू व विरेंद्र व चालक गोविंद को शामिल किया गया। टीम ने मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर रात करीब 9 बजे दबिश दी और 5 युवको को काबू कर लिया जबकि एक युवक पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गया।

पकड़े गए युवकों ने पूछताछ में अपनी पहचान गांव मिल्क गन्नीकी निवासी ललित, साहिल, सुंदर, गांव असावटा निवासी भारत, राम नगर निवासी मनीश बताया और भागने वाले अपने साथी का नाम गांव मुनीरका निवासी रब्बा बताया। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से एक देशी कट्टा, एक जिंदा रौंद, दो डंडा, व दो लोहे की सरिया को बरामद कर लिया। पुलिस के द्वारा आरोपी ललित पहले भी लूट व जान से मारने की नियत से हमला करने जैसी कई संगीन वारदातों में शामिल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static