बदसलूकी व मारपीट मामले में पंचायत सहायक निलंबित

punjabkesari.in Friday, Dec 07, 2018 - 09:22 PM (IST)

सलूणी: बी.डी.ओ. कार्यालय के अधीक्षक से बदसलूकी व सेवादार के  साथ मारपीट करने वाले पंचायत सहायक चरणू राम को मुख्य कार्यकारी अधिकारी जिला परिषद एवं ए.डी.सी. चम्बा हेमराज बैरवा ने खंड विकास अधिकारी सलूणी की रिपोर्ट के आधार पर प्रभावी कार्रवाई करते हुए पद से निलंबित कर उसका हैडक्वार्टर खंड कार्यालय सलूणी में फिक्स किया है। विदित रहे कि 3 दिसम्बर को खंड कार्यालय में पंचायत सहायक चरणु राम ने कार्यालय अधीक्षक के साथ दुव्र्यवहार व सेवादार राजिंद्र सिंह के साथ मारपीट की थी, जिसकी राजिंद्र ने खंड विकास अधिकारी के माध्यम से लिखित शिकायत जिला प्रशासन से की थी, जिस पर प्रभावी कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को ए.डी.सी. चम्बा की ओर से उक्त पंचायत सहायक को निलंबित करने के साथ उसका हैडक्वार्टर खंड कार्यालय सलूणी में फिक्स करने के आदेश दिए हैं।

स्टाफ व फील्ड कर्मचारियों ने जताया रोष

इस आदेश पर पंचायत सहायक को निलंबित कर हैड खंड कार्यालय सलूणी में फिक्स करने पर खंड कार्यालय के स्टाफ  व फील्ड कर्मचारियों ने रोष जताया है। कार्यालय अधीक्षक जोगिंद्र सिंह, दिनेश कुमार, चेतन खान, बालक राम, दर्शन कुमार, होशियार सिंह, पवन कुमार, कालू राम, पंकज धवन, राकेश कुमार, राजिंद्र कुमार, विक्की, जोशी व फील्ड के कर्मचारियों ने लिखित शिकायत डी.सी. चम्बा को भेजी है। उन्होंने डी.सी. से मांग की है कि उक्त पंचायत सहायक का निलंबन के बाद हैडक्वार्टर खंड कार्यालय सलूणी की बजाय अन्य जगह पर किया जाए।

क्या बोले डी.सी. चम्बा

डी.सी. चम्बा हरिकेश मीणा ने बताया कि पंचायत सहायक चरणु राम को कर्मचारियों के साथ मारपीट करने पर कार्रवाई करते हुए उसे निलंबित कर हैडक्वार्टर खंड कार्यालय सलूणी फिक्स किया है। जहां तक कर्मचारियों द्वारा उसका हैडक्वार्टर में फिक्स करने पर रोष की बात है तो कर्मचारियों की ओर से लिखित तौर पर नहीं आया है। अगर लिखित तौर पर उनके पास आता है तो प्रभावी कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News