थाने से 50 मीटर की दूरी पर चोरों ने कटर से दुकान के ताले काटे

punjabkesari.in Friday, Dec 07, 2018 - 03:55 PM (IST)

लुधियाना(तरुण): घड़ापान मार्किट स्थित ए के फैशन नामक दुकान के अज्ञात चोरों ने कटर से ताले काटे और लगभग 15 लाख की कीमत का माल चोरी कर ले गए। घटना का पता तब चला जब दुकान मालिक सुंदर वीरवार सुबह दुकान खोलने पहुंचा।

दुकान के शटर से ताले नहीं थे। जब दुकान का शटर उठाया तो मालिक के होश उड़ गए। दुकान के भीतर पड़ा लाखों की कीमत का माल गायब था। मजेदार बात यह भी है कि घटनास्थल थाने से 50 मीटर दूर व कांगे्रसी विधायक सुरिन्द्र डाबर की डाइंग के एकदम सामने है, जो इस बात को साबित करता है कि लुटेरों ओर चोरों व अपराधिक तत्वों के मन में कानून व पुलिस का खौफ नहीं है। सूचना मिलने के बाद ए.सी.पी. वरियाम सिंह, थाना प्रभारी सुरिन्द्र चोपड़ा सहित पुलिस पार्टी मौके पर पहुंची। डॉग स्कव्याड व फिंगर प्रिंटस की टीम ने अपना काम किया।

जानकारी के अनुसार हौजरी का सीजन चरम सीमा पर है। दुकान माल से खचाखच भरी हुई थी। बुधवार रात्रि सुंदर दुकान बंदकर घर चले गए। सुबह लौटा तो घटना के बारे में पता चला। वारदात के बाद मालिक सुंदर काफी सदमें में है। थाना प्रभारी सुरिन्द्र चोपड़ा के अनुसार सी.सी.टी.वी. फुटेज की मदद से चोरों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। सूत्रों के अनुसार वारदात को अंजाम देने में किसी भेदी व्यक्ति का हाथ हो सकता है। वहीं सूत्रों के अनुसार चोर दूसरे शहर के भी हो सकते हैं, जिन्हें पकड़ पाना पुलिस के लिए चुनौती भरा काम होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News