कांग्रेस पार्टी को झटका: दुष्यंत चौटाला के समर्थन में उतरे बड़ोपल गांव के सरपंच (VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Dec 05, 2018 - 12:57 PM (IST)

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद के गांव बड़ोपल के सरपंच जोगिंद्र पूनिया ने आज अपने समर्थकों सहित सांसद दुष्यंत चौटाला के साथ जुडऩे का ऐलान किया। दुष्यंत ने खुद गांव बड़ोपल पहुंचकर सरपंच जोगिंद्र पूनिया और उनके समर्थकों का स्वागत किया। इस मौके पर सरपंच पूनिया के निवास स्थान पर मीडिया से बात करते हुए  दुष्यंत ने कहा कि 9 दिसंबर को पार्टी की नींव रखी जाएगी। पार्टी के नाम को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि 5 नाम चुनाव आयोग को भेजे गए हैं, जिन पर 8 दिसंबर को फैसला होगा। 

PunjabKesari, dushyant chotala image, sarpanch, congress

उन्होंने बताया कि 9 दिसंबर को पार्टी के नाम का औपचारिक ऐलान किया जाएगा। किसी मौजूदा दल या पार्टी से गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि फिलहाल हमारी प्राथमिकता संगठन को खड़ा करना है और लोगों को संगठन से जोडऩे का है। संगठन की नींव रखने के बाद हम गठबंधन की दिशा में सोचेंगे। हरियाणा की सभी सीटों पर चुनाव लडऩे के सवाल पर उन्होंने स्पष्ट कहा कि हमारी पार्टी 10 लोकसभा सीटों और 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। 

PunjabKesari, dushyant chotala image, sarpanch, congress

उन्होंने कहा कि हरियाणा में परिवर्तन लाने के लिए उनका संगठन काम करेगा और इसके लिए प्रदेश के कोने-कोने से लोग हमारे साथ जुड़ रहे हैं। 9 तारीख को पार्टी की नींव रखने के कार्यक्रम में किसी बड़े चेहरे या अन्य दल के नेताओं को निमंत्रण के सवाल पर उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में केवल उन्हीं लोगों को आमंत्रित किया जाएगा जो हमारे संगठन से जुड़े होंगे, अन्य किसी को नहीं। 

PunjabKesari, dushyant chotala image, sarpanch, congress


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static