प्रवीण तोगड़िया का बड़ा बयान, कहा- हम मेरठ को पाकिस्तान नहीं बनने देंगे

punjabkesari.in Wednesday, Dec 05, 2018 - 11:15 AM (IST)

मेरठः मेरठ पहुंचे विश्व हिंदू परिषद के प्रमुख प्रवीण तोगड़िया ने योगी सरकार पर जोरदार निशाना साधा है। बुलंदशहर में हुए हादसे पर उन्होंने कहा कि यूपी में गौहत्या होने की वजह से हिंसा हुई, जिसमें एक गौरक्षक मारा गया और एक इंस्पेक्टर की मौत हो गई। सरकार इस पर कानून क्यों नहीं बना रही।

उन्होंने कहा कि मेरठ को पाकिस्तान नहीं बनने दूंगा और जनसंख्या कानून लाकर मुसलमानों के यहां दो लड़के पैदा करने का कानून लाऊंगा। इससे ज्यादा जो लड़के पैदा होंगे। उनको सारी सरकारी सुविधाओं से वंचित कर दिया जाएगा।

तोगड़िया इतने पर ही नहीं रुके उन्होंने विहिप द्वारा राम मंदिर बनाने की मांग को लेकर कहा कि हम राम मंदिर बनाने की पूरी तरीके से मांग कर रहे हैं। उन्होंने राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और राज्यपाल के हवाले से कहा कि सारे लोग संघ परिवार से ताल्लुक रखते हैं। एक ही थाली में खाना खाते हैं, लेकिन राम मंदिर पर ऑर्डनेंस नहीं लाते। जिसका मतलब साफ है कि श्री रामलला से इन लोगों को प्यार नहीं है। बल्कि श्री रामलला को वोटिंग मशीन समझते हैं और चुनावी माहौल मंदिर के नाम पर बनाते हैं।

बता दें कि प्रवीण तोगड़िया एक निजी प्रोग्राम राष्ट्रीय हिन्दू परिषद में शिरकत करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने 100 लोगों को सदस्यता दिलाई।

 


 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static