राम मंदिर पर बोले दिनेश शर्मा- लॉलीपॉप की बात मत करो, गुलगुले खाने का इंतजार कीजिए

punjabkesari.in Sunday, Nov 25, 2018 - 12:51 PM (IST)

वाराणसीः राम मंदिर को लेकर सियासत गर्म है। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा कि भगवान की नगरी में क्या होगा, वह मनुष्य नहीं बता सकता है। जो कराने वाला है, वह सब ऊपर वाला है।

साथ ही उन्होंने कहा कि कानून-व्यवस्था हर जगह की अच्छी रहेगी। सभी लोग मिलकर चाहते हैं कि श्री राम जन्मभूमि के संदर्भ में एक अच्छा सा हल निकले। युवा मुख्यमंत्री ने अयोध्या में राम मंदिर की जगह भव्य मूर्ति लगाए जाने के लॉलीपॉप के सवाल पर कहा डिप्टी सीएम ने कहा कि अब लॉलीपॉप की बात मत कीजिए, गुलगुले खाने का इंतजार कीजिए।

साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी ने भी अपने संकल्प पत्र में पहले से ही विचार कर लिया है और लोगों की भी इच्छा थी कि माननीय न्यायालय से जल्दी से जल्दी निर्णय हो जाएगा। कहीं कुछ भी विलंब होता है तो आप मां-बाप का आतुर होना, व्याकुल होना और किसी कार्य के प्रति जागरूक होना, यह स्वाभाविक प्रक्रिया है।

शर्मा ने कहा कि सरकार कानून के विधि-विधान से चलती है। कानून व्यवस्था पूरी तरीके से चाक-चौबंद है और रहेगी। कौन क्या कहता है, हर दल की अपनी विचारधारा है। दोनों संप्रदाय के लोग चाहते हैं कि राम जन्मभूमि का जो प्रसंग है, वह जल्दी अंतिम निर्णय पर पहुंचे। दबाव, प्रभाव और लगाव इसमें तीनों है। इसमें ईश्वरीय शक्ति का प्रभाव है और जन आकांक्षाओं का भी प्रभाव है।

बता दें कि डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा वाराणसी पहुंचे। यहां उन्होंने बाबा श्री काशी विश्वनाथ के दर्शन किए। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने उक्त बातें कहीं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static