पहले सगी बहनों को दिया 3 तलाक, दोबारा निकाह के नाम पर ससुर से हलाला का दबाव

punjabkesari.in Thursday, Nov 22, 2018 - 01:50 PM (IST)

बुलन्दशहर: देहात कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी 2 सगी बहनों को उनके पतियों ने 3 तलाक दे दिया। उसके बाद आरोपियों ने फिर से निकाह करने के लिए दोनों बहनों को ससुर के साथ हलाला करने के लिए कहा तथा इसका विरोध करने पर आरोपियों ने पीड़िताओं के साथ मारपीट भी की। पीड़िताओं ने न्याय की गुहार लगाते हुए पुलिस का दरवाजा खटखटाया है।

देहात कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़ित पिता ने देहात कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि उसने अपनी 2 पुत्रियों का निकाह धमैड़ा अड्डा क्षेत्र निवासी 2 सगे भाइयों के साथ किया था। निकाह के बाद से ही आरोपी ससुर दोनों बहनों के साथ छेड़छाड़ करता था। बताया कि आरोपी ने दोनों बहनों के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया था। उसके बाद आरोपी ससुर ने अपने पुत्रों व पत्नी के साथ मिलकर दोनों बहनों की पिटाई भी की थी। आरोपियों ने 3 तलाक देकर मारपीट कर दोनों बहनों को घर से निकाल दिया था। आरोप है कि बीते 20 अक्तूबर को आरोपी दोनों पति पीड़ित के घर आए और दोनों पुत्रियों पर ससुर से हलाला करने का दबाव बनाया परंतु इनकार करने पर आरोपियों ने उनके साथ मारपीट की।

बीते सोमवार को आरोपी छोटा दामाद फिर से पीड़ित के घर आया और छोटी पुत्री के साथ संबंध बनाने की कोशिश की, साथ ही मारपीट कर एक बच्चे को अपने साथ ले गया। पुलिस ने मामले में एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है। वहीं देहात कोतवाल ने बताया कि मामले में तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static