शॉपिंग मॉल के बाहर घटी घटना, कार का शीशा तोड़ उड़ाए 7 लाख के गहने

punjabkesari.in Wednesday, Nov 21, 2018 - 09:49 PM (IST)

बद्दी: बुधवार को बद्दी-साई मार्ग पर एक शॉपिंग मॉल के बाहर खड़ी कार का शीशा तोड़कर चोर 7 लाख रुपए के आभूषण लेकर फरार हो गए। बैंक के लॉकर में रखे इन आभूषणों को पीड़ित व्यक्ति उसी समय निकाल कर लाया था। घटना की सूचना मिलते ही एस.पी., ए.एस.पी. और डी.एस.पी. ने मौके का दौरा किया। हैरानी तो इस बात की है कि इतने बड़े शॉपिंग मॉल के बाहर कोई सी.सी.टी.वी. कैमरा ही नहीं लगाया गया है।

शॉपिंग मॉल की पार्किंग में खड़ी थी गाड़ी

जानकारी के अनुसार शिवालिक नगर झाड़माजरी फेज-2 का जतिन दोपहर बाद बैंक के लॉकर में रखे अपनी पत्नी और मां के आभूषणों को निकाल कर लाया था। करीब पौने 2 बजे उसने कुछ खरीददारी करने के लिए कार को शॉपिंग मॉल की पार्किंग में खड़ा किया। 10 मिनट बाद जब वह वापस लौटा तो कार का शीशा टूटा हुआ था व सीट के नीचे रखा आभूषणों का पैकेट गायब था।

आरोपियों का सुराग लगाने में जुटी पुलिस

एस.पी. रानी बिंदु सचदेवा व ए.एस.पी. एन.के. शर्मा सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचा और पूछताछ शुरू कर दी। ए.एस.पी. ने बताया कि एस.पी. ने भी मौके का मुआयना किया और आसपास के लोगों से पूछताछ की। उन्होंने बताया कि आरोपियों का सुराग लगाने के लिए आसपास के सी.सी.टी.वी. कैमरों को खंगाला जा रहा है। उम्मीद है कि जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News