तेज प्रताप ने फोन पर मां राबड़ी से की बात, कहा- 23 नवंबर को लौट आऊंगा पटना

punjabkesari.in Wednesday, Nov 21, 2018 - 07:11 PM (IST)

पटनाः राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अपनी पत्नी से तलाक लेने की अर्जी दायर करने के बाद से पटना नहीं लौटे हैं। इस बीच मंगलवार को तेजप्रताप ने मां राबड़ी देवी से फोन पर बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि चिंता ना करें वह जल्द ही घर लौट आएंगे। तेजप्रताप ने मां को कहा कि वह 23 नवंबर को पटना पहुंच जाएंगे। 

जानकारी के अनुसार, इस दौरान तेजप्रताप मथुरा में अपने दोस्त लक्ष्मण प्रसाद से मिले थे। उन्होंने लक्ष्मण से कहा कि परिवार के किसी भी सदस्य के साथ उनका कोई मनमुटाव नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि वह अपने छोटे भाई तेजस्वी को बहुत प्यार करते हैं। तेजस्वी राजनीति का अर्जुन है जिसके लिए वह कुछ भी करने को तैयार हैं। 

लक्ष्मण प्रसाद के अनुसार तेजप्रताप की परिवारवालों से अकसर बातचीत होती रहती है। उन्होंने कहा कि वह अपने पिता लालू प्रसाद की अच्छी सेहत के लिए लगातार पूजा-अर्चना कर रहे हैं। इससे पहले भी राबड़ी देवी ने कहा था कि तेजप्रताप मेरा बेटा है वह जल्द ही घर लौट आएगा।

तेजप्रताप ने एक नवंबर को पटना के सिविल कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर की थी जिसके बाद से वह अपने घर पटना नहीं लौटे हैं। परिवार वाले तेजप्रताप पर अपना फैसला बदलने का दबाव बना रहे हैं शायद इसी कारण वह घर से दूर हैं। तलाक की अर्जी पर 29 नवंबर को कोर्ट में सुनवाई होनी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static