दुष्यंत का क्रेज: शादी के कार्डों पर नजर आया ''जहां दुष्यंत वहां हम''

punjabkesari.in Tuesday, Nov 20, 2018 - 07:31 PM (IST)

ब्यूरो: इनेलो में हुई पारिवारिक दो फाड़ के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं में भी अब अलगाव हो चुका है। अब अभय चौटाला के पास चाहे पूरी इनेलो चली गई हो, लेकिन अधिकतर पार्टी कार्यकर्ता दुष्यंत के साथ नजर आ रहे हैं। हालांकि अभय चौटाला के पास जो कार्यकर्ता सपोर्ट में खड़े हैं, वे इतना जोर-शोर नहीं कर रहे, जितना अजय चौटाला और उनके दोनों बेटों दुष्यंत व दिग्विजय चौटाला के समर्थक कर रहे हैं। अभी तक तो दुष्यंतवादी कार्यकर्ता तो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय नजर आए, वहीं अब सोशल मीडिया के बाद दुष्यंत व दिग्विजय शादी के कार्डों पर नजर आने लगे हैं।

PunjabKesari

दरअसल, हमारे हाथ कुछ ऐसे शादी समारोह के आमंत्रण पत्र जिन्हें लोग अपनी हैसियत से अलग-अलग डिजाइनों में छपवाते हैं, उनमें गणेश भगवान आदि की तस्वीर छपी होती है, वहीं इन सब चीजों के साथ ही दुष्यंत के समर्थकों ने दुष्यंत चौटाला की तस्वीर भी छपवा रखी है। कुछ कार्डों में दुष्यंत और दिग्विजय दोनों ही नजर आ रहे हैं। कुछ कार्डों में भाई दुष्यंत चौटाला जिंदाबाद के जैसे नारे एक किनारे पर लिखे मिल रहे हैं। कुछ में जहां दुष्यंत वहां हम का नारा लिखा मिला है।

PunjabKesari

हालांकि इस तरह की गतिविधियों से यही जाहिर होता है कि दुष्यंत के समर्थक पूरी तरह तरह सक्रिय हैं और दुष्यंत चौटाला लोकप्रियता और बढ़ाने का भरपूर प्रयास कर रहे हैं। फिलहाल ये सब चीजें लोगों पर क्या असर करती हैं, इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है, लेकिन यह हरियाणा की राजनीति में रोचकता जरूर ला रहा है, वहीं मीडिया को भी चर्चा करने का एक टॉपिक मिल गया है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static