केएमपी घोटालों का हाईवे है जो एक ही बारिश में बैठ जाएगा: अशोक तंवर (VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Nov 20, 2018 - 04:21 PM (IST)

गुरूग्राम(मोहित कुमार): हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने हॉल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा KMP एक्सप्रेस-वे के किये गए उद्घाटन पर सवाल उठाते हुए कहा कि आनन-फानन में इस एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन किया गया है। जबकि अभी काफी काम अधूरे है और इस एक्सप्रेस-वे की लागत भी बढ़ा दी गई है। जिसका खामियाजा प्रदेश की जनता को उठाना पड़ेगा।
PunjabKesari
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने नरेंद्र मोदी व मनोहरलाल की सरकार को नाकाम सरकार बताया और कहा कि इन मुद्दों को लेकर वो जनता के बीच जाएंगे। उन्होंने कहा कि यह हाइवे घोटालों का हाइवे है और घटिया निर्माण सामग्री से तैयार यह एक्सप्रेस-वे जल्द ही भरभरा कर टूट जाएगा।
PunjabKesari
गुरुग्राम के कांग्रेस कार्यालय में OBC सेल (पिछडा प्रकोष्ठ) द्वारा प्रदेश कार्यकारिणी की समीक्षा बैठक का बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें अशोक तंवर ने मुख्य अतिथि के तौर से शिरकत की। इस बैठक में हरियाणा OBC सेल के प्रदेश अध्यक्ष राकेश भडाना सहित सभी जिलो के पदाधिकारियों को आमंत्रित किया गया था। इस बैठक का मुख्य उद्देश्य हरियाणा में अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव व् विधानसभा चुनाव की रणनीति तय करने के साथ-साथ OBC के वोट बैंक को भी कांग्रेस के साथ जुड़े रहने की रणनीति तय करना था।    

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static