कांग्रेस की बढ़ती लोकप्रियता से घबरा रही है बीजेपी: दीपेन्द्र हुड्डा

punjabkesari.in Monday, Nov 19, 2018 - 08:32 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में आज मेट्रो ट्रेन सर्विस की शुरूआत की गई, जिसके बाद से कांग्रेस ने बीजेपी पर हमला बोल दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के बेटे व रोहतक से सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये कांग्रेस की बढ़ती लोकप्रियता से घबरा गए हैं, इसलिए न केवल फरीदाबाद बल्कि पलवल में भी पीएम मोदी का हेलीकॉप्टर लैंड होने नहीं दिया।

PunjabKesari

दीपेन्द्र ने कहा कि प्रधानमंत्री से उम्मीद थी कि वह गुरुग्राम से घोषणा करेंगे कि मेट्रो को बल्लभगढ़ से पलवल तक ले जाया जाएगा लेकिन ऐसा ना कर प्रधानमंत्री ने लोगों की उम्मीदें तोडऩे का काम किया है। वहीं उन्होंने केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि मंत्री कहते हैं कि इस मेट्रो की केवल साई(शुरूआत)कांग्रेस ने दी थी, मंत्री (कृष्णपाल गुर्जर) बताएं कि आखिर अब तक इस मेट्रो का एक भी पिलर आगे क्यों नहीं लगाया गया?

वहीं उन्होंने आरोप लगाया कि प्रशासन ने सरकार के दबाव में उनके बल्लभगढ़ मेट्रो स्टेशन पहुंचने के बाद सारी लाइट बंद कर दी। दरअसल, दीपेन्द्र हुड्डा जब मेट्रो स्टेशन पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे तो वहां की बिजली कट हो गई थी।

PunjabKesari

भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर हो रही कार्यवाही पर दीपेन्द्र ने कहा कि बीजेपी सरकार हुड्डा से डरती है, हुड्डा साहब द्वारा कराए गए कामों की बदौलत जनता उन्हें (भूपेन्द्र हुड्डा) अब भी पसंद करती है और इस बार फिर से सरकार कांग्रेस की ही बनेगी।

गौरतलब है कि देर शाम राजा नाहर सिंह मेट्रो स्टेशन बल्लभगढ़ पर दीपेंद्र हुड्डा पहुंचे थे। इस मौके पर स्थानीय लोगों ने जोर-शोर से उनका स्वागत किया। दीपेंद्र ने कहा इस मेट्रो का श्रेय केवल जनता को जाता है और यह केवल जनता के लिए है, इसमें किसी को राजनीति नहीं करनी चाहिए, लेकिन यह सच्चाई है कि मेट्रो बल्लभगढ़ तक लाने का श्रेय भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में शारदा राठौर को जाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static