ब्यूटी सैंटर में काम करने वाली 2 बच्चों की मां से मालिक ने की छेड़छाड़

punjabkesari.in Monday, Nov 19, 2018 - 10:55 AM (IST)

लुधियाना (ऋषि): कुलदीप नगर, बस्ती जोधेवाल स्थित ब्यूटी सैंटर में काम करने वाले 2 बज्जों की मां से सैंटर मालिक ने छेड़छाड़ कर डाली, महिला ने पहले तो घबराकर पति कोई बात न बताई, लेकिन जब मालिक की अश्लील हरकतें ज्यादा बढ़ गईं तो तंग आकर अपने पति को सारी दास्ता सुनाई।

इसके बाद दंपत्ति ने इंसाफ के लिए थाना दरेसी की पुलिस को लिखित शिकायत दी गई, लेकिन दूसरे पक्ष की ऊंची पहुंच के चलते 15 दिनों तक कोई सुनवाई न हुई, आखिर में पीड़िता ने उच्चाधिकारियों का दरवाजा खटखटाया, जिसके बाद थाना पुलिस ने एफ.आई.आर. तो दर्ज कर दी, लेकिन अब 15 दिन से ज्यादा समय गुजर जाने पर उन्हें भटकना ही पड़ रहा है, जो पुलिस की कार्यप्रणाली को संदेह के घेरे में लेता है। पंजाब केसरी दफ्तर में पहुंचे महिला के पति ने बताया कि उसकी पत्नी हैप्पी ब्यूटी सैंटर पर 3 महीने पहले नौकरी पर लगी थी, कुछ समय बाद ही दुकान मालिक उस पर गंदी नज़र रखने लग पड़ा। 

उनका आरोप है कि जब भी उसकी पत्नी दुकान में अकेली होती, उससे अश्लील हरकतें करता, पहले तो उसने किसी को कुछ बताया नहीं, लेकिन जब दुकान मालिक उस पर शारीरिक संबंध बनाने का दवाब बनाने लग पड़ा तो उसने अपने पति को सारी बात बताई, जिसके बाद पुलिस को शिकायत दी गई, लेकिन दूसरे पक्ष की ऊंची पहुंचकर चलते पुलिस ने कोई कार्रवाई न की, जिसके बाद पीड़िता इंसाफ के लिए ए.डी.सी.पी. वन गुरप्रीत सिंह सिकंद के समक्ष पेश हुई तो थाना प्रभारी इंस्पैक्टर राजवंत सिंह ने 5 नवंबर को धारा 354-ए और आई.टी. एक्ट के अधीन केस दर्ज मालिक सतपाल सिंह उर्फ हैप्पी को नामजद किया था। पीड़ित परिवार का आरोप है कि पुलिस की तरफ से सिर्फ खानापूर्ति की गई है और नामजद मालिक दुकान पर आराम से बैठा है। वहीं पुलिस ने उन पर लगाए गए सारे आरोपों को बेबुनियाद बताया है। इंस्पैक्टर राजवंत सिंह के अनुसार केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। पुलिस पर किसी प्रकार का कोई दवाब नहीं है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News