पुलिस हैडक्वार्टर में सुखबीर बादल से आज होगी पूछताछ

punjabkesari.in Monday, Nov 19, 2018 - 01:26 PM (IST)

चंडीगढ़(रमनजीत) : बेअदबी घटनाओं के बाद कोटकपूरा में हुई गोलीबारी की जांच कर रही एस.आई.टी. शिअद के प्रधान सुखबीर बादल से सोमवार को पंजाब पुलिस हैडक्वार्टर में पूछताछ करेगी। पहले उन्हें अमृतसर के गेस्ट हाऊस बुलाया गया था, लेकिन सुखबीर द्वारा चंडीगढ़ में पूछताछ करने संबंधी पत्र भेजे जाने के बाद यह फैसला हुआ है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक एस.आई.टी. ने उन्हें दोपहर बाद अढ़ाई बजे बुलाया है। 

आज एस.आई.टी. ने सुखबीर से पूछे जाने वाले सवालों की फिर से समीक्षा की। सुखबीर से अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार को मुख्यमंत्री की कोठी में बुलाने, डेरा मुखी को माफी संबंधी पत्र टाइप करवाने, डेरा मुखी की फिल्म मैसेंजर ऑफ गॉड को रिलीज कराने के लिए मुंबई में अभिनेता अक्षय कुमार के जरिए डेरा मुखी से मुलाकात जैसे सवाल पूछे जा सकते हैं। 

सूत्रों ने यह भी बताया कि बरगाड़ी और कोटकपूरा गोलीकांड को लेकर बतौर गृह मंत्री सुखबीर बादल किन पुलिस अधिकारियों के संपर्क में थे? उनकी क्या बातचीत हुई या फिर उन्होंने क्या निर्देश दिए? यह सवाल भी बेहद महत्वपूर्ण हैं। इसके अलावा गोलीकांड की जांच के दौरान कारतूस के खोल बदलने, हथियारों की फॉरैंसिंक जांच न कराना जैसे सवालों का सामना सुखबीर को करना होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News