जम्मू से बरामद हुई लापता महिला, पति व बच्चों संग जाने से किया इंकार

punjabkesari.in Sunday, Nov 18, 2018 - 07:33 PM (IST)

शाहतलाई: मिस कॉल से बनी मुंह बोली बहन के लिए छोड़ दिए 2 बेटे व पति। ऐसा ही मामला सामने आया पिछड़ा क्षेत्र कोटधार की पंचायत सलवाड़ के गांव भल्यार से गायब हुई महिला का। गौरतलब है कि ग्राम पंचायत सलवाड़ के गांव भल्यार के गांव की एक महिला विगत 9 नवम्बर को अपने घर से जिला अस्पताल में दवाई लेने के लिए गोबिंद सागर झील के रास्ते मोटरबोट से गई थी लेकिन शाम तक वह अपने घर वापस नहीं लौटी। उसका मोबाइल फोन भी बंद आ रहा था। उधर, परिजनों ने यह सोचा कि वह अपने मायके कुटैहला पंचायत के गांव थापना चली गई है, शायद सुबह आ जाएगी।

पति ने 11 नवम्बर को दर्ज करवाई गुमशुदगी की शिकायत
जब महिला दूसरे दिन नहीं आई तो उसके पति पवन कुमार ने उसकी तलाश रिश्तेदारों व गोबिंद सागर झील के किनारे पर की लेकिन महिला कहीं नहीं मिली। इस पर उसने 11 नवम्बर को पुलिस थाना तलाई में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई। उधर, पुलिस ने गायब हुई महिला की मोबाइल लोकेशन जिला चम्बा के नजदीक जम्मू-कश्मीर की सीमा आ रही थी। पुलिस ने गायब हुई महिला के पति पवन कुमार, पंचायत उपप्रधान संजय कुमार सहित जिला चम्बा में दबिश दी तो उक्त महिला को मुंह बोली बहन के गांव किहार से बरामद कर लिया।

मुंह बोली बहन के पास रहना चाहती है महिला
पुलिस ने जिला चम्बा की तहसील सलूणी के उपमंडलाधिकारी के समक्ष पेश किया तो उक्त महिला ने अपने पति के सामने बयान दिया कि वह अपने पति व बच्चों के साथ नहीं रहना चाहती और न ही उसके साथ जाना चाहती जबकि अपनी मुंह बोली बहन के पास ही रहना चाहती है। उधर, उक्त महिला के पति और बच्चों ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व जिला प्रशासन से गुहार लगाई है कि उन्हें शंका है कि महिला ने मुंह बोली बहन के बारे में कभी भी कोई जिक्र नहीं किया। उनका कहना है कि हो सकता है कि उन लोगों ने उसे कोई धमकी दी हो जिस वजह से उसने उपमंडलाधिकारी के समक्ष इस तरह का बयान दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News