70 एकड़ जमीन और करोड़ों का मुआवजा बना हत्या का कारण!

punjabkesari.in Sunday, Nov 18, 2018 - 11:46 AM (IST)

पंचकूला(चंदन) : परिवार की हत्या का कारण 70 एकड़ जमीन और हाल ही अधिगृहीत की गई जमीन के बदले मिली करोड़ों की राशि हत्या की वजह हो सकती है। परिवार के रहन सहन का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि 16 वर्षीय पौते की जिद पर हाल ही में दादी ने उसे क्रेटा गाड़ी खरीद कर दी थी। जिसे चलाने के लिए ड्राइवर भी रखा था।

जानकारी के अनुसार गांव खटौली में बुजुर्ग महिला राजबाला, उसके दो पोतों दिव्यांशु व वंश और एक पोती एश्वर्या को कातिल ने ब्लाइंड रेंज से सिर में गोली मारी। इस बात का खुलासा शनिवार रात सैक्टर-6 सामान्य अस्पताल में चारों के शवों के पोस्टमार्टम के बाद हुआ है। 

पोस्टमार्टम के दौरान राजबाला के शरीर से दो गोलियां, दिव्यांशु के शरीर से एक गोली, वंश के शरीर से दो गोलियां और ऐश्वर्या के शरीर से भी दो गोलियां निकली। पुलिस का कहना है कि कालित ने वारदात में देसी पिस्टल का इस्तेमाल किया। 

न चीखें, न गोली चलने की आवाज :
पुलिस जांच में सामने आया कि हत्याकांड को अंजाम देने वाला कातिल मृतकों और उनके घर से वाकिफ था। क्योंकि कातिल के स्टोर के दरवाजे का इस्तेमाल किया, जो अक्सर बंद रहता था। 

हैरानी की बात है कि परिवार ने कुत्ते को पाला हुआ था, जिसे रात के वक्त घर के अंदर ही खुला छोड़ दिया जाता था। लेकिन कुत्ता भी नहीं भौंका। मौके से पुलिस को कारतूस के 9 खोल मिले हैं। करीब दस राऊंड फायर हुए लेकिन किसी को भी गोली चलने की आवाज सुनाई नहीं दी और न ही दादी व उसके पोतों व पोती की चीखने की आवाजें। 

कातिलों की तलाश में पुलिस चार रास्तों पर खंगाल रही फुटेज :
खटौली गांव में चार लोगों के कत्ल के बाद पुलिस की टीमें लगातार हमलावरों की तलाश में अपनी जांच को तेज कर रही है। पुलिस ने अपनी जांच को पहले चार रास्तों से शुरू किया है, जो गांव से निकलते हैं। पुलिस के लिए बड़ा सवाल यह बना हुआ है कि हमलावर किस रास्ते से गांव में घुसे हैं। 

जिसे लेकर पुलिस खटौली से अलीपुर इंडस्ट्रीज एरिया, खटौली से रायपुररानी, खटौली से खटौला व खटौली से रिहोड़ के रास्तों पर सी.सी.टी.वी. फुटेज भी खंगाल रही है, ताकि कोई सुराग हाथ लग सके। इसके साथ ही पुलिस मोबाइल का डंप डाटा भी उठा रही है। इसके साथ ही कुछ मोबाइल नंबर भी ट्रेस किए जा रहे हैं। इसके अलावा सी.आई.ए. की टीमें भी जांच में जुटी है। पुलिस ने मृतक राजबाला के भाई सुरेश की शिकायत पर पर हत्या व अन्य धाराओं के तहत आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News