CM जयराम बोले-हिमाचल में बड़ा एयरपोर्ट समय की मांग, विरोध करना ठीक नहीं

punjabkesari.in Saturday, Nov 17, 2018 - 08:39 PM (IST)

मंडी: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बल्ह में कहा कि वे चाहते हैं कि बदलते समय के साथ हिमाचल में बड़ा एयरपोर्ट बने ताकि पहाड़ी प्रदेश में कनैक्टीविटी की दिक्कत न रहे। इसके लिए मंडी जिला की बल्ह घाटी में जगह चिन्हित की गई है। इसके लिए आवश्यक औपचारिकताएं सरकार की ओर से पूरी की जा रही हैं। सरकार की ओर से सर्वे के लिए 1 करोड़ रुपए की राशि नागरिक उड्डयन मंत्रालय को दे दी है। इसका तीसरा सर्वे भी किया जा रहा है मगर कुछ लोग इसका विरोध कर रहे हैं। उन्होंने यहां तक कह दिया कि अगर इसी तरह हवाई अड्डे का विरोध जारी रहा तो इसे कहीं और ले जाया जाएगा क्योंकि इसके लिए और जगहों से भी डिमांड आ रही है।

मैं नहीं चाहता कि मंडी से ये अवसर छूट जाए
मुख्यमंत्री ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर का एयरपोर्ट हिमाचल में बनना वक्त की मांग है और सामरिक दृष्टि से भी यह देश के लिए बड़ी जरूरत है। इसके लिए भूमि अधिग्रहण भी करना पड़ेगा, जिसके लिए वे लोगों से सहयोग की अपील कर रहे हैं। इसके लिए लोगों का सहयोग चाहिए। अगर आज ये नहीं बना तो फिर कभी नहीं बनेगा। इसलिए विरोध करने वालों का काम विरोध ही होता है और वह नहीं चाहते कि मंडी से ये अवसर छूट जाए। 

हम करते हैं सीधी बात और वे सुर्खियां बटोरने के लिए उछालते हैं बातें
सी.एम. ने कहा कि कांग्रेस के दोस्त चुनाव के दौरान सोचते हैं कि लोगों को कैसे ठगा जाए। विपक्ष के नेता कहते हैं कि लारे-लप्पों से सरकार नहीं चलेगी लेकिन हम उन्हें बता देना चाहते हैं कि उनकी सरकार जाते-जाते काम करती है और हम सत्ता में आते ही काम में जुट जाते हैं। हम सीधी बात करते हैं और वे सिर्फ सुर्खियां बटोरने के लिए बातें उछालते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News