पुलिस ने पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के घर पर चिपकाया इश्तेहार, कुर्की की प्रक्रिया हुई शुरू

punjabkesari.in Saturday, Nov 17, 2018 - 01:19 PM (IST)

पटनाः बिहार के बहुचर्चित मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड से सुर्खियों में आई समाज कल्याण विभाग की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा की मुसीबतें लगातार बढ़ती हुई नजर आ रही है। पुलिस ने डोल बजाकर मंजू वर्मा के घर पर इश्तेहार चिपकाकर कुर्की की प्रक्रिया शुरू कर दी है। 
PunjabKesari
कुर्की की कार्रवाई को लेकर अदालत का आदेश मिलने पर मंजू वर्मा के बेगूसराय जिले के चेरिया बरियारपुर के अर्जुनटोल में स्थित आवास पर इश्तेहार चिपकाए जाने के बाद मंजू वर्मा के आत्मसमर्पण किए जाने की चर्चाएं तेज हो गई हैं। 
PunjabKesari
इससे पहले शुक्रवार को मंझौल अनुमंडल व्यवहार न्यायालय ने मंजू वर्मा की संपत्ति को कुर्क करने का आदेश जारी किया था। मंजू वर्मा आर्म्स एक्ट के तहत दर्ज मामले के बाद से फरार हैं। अभी तक मंजू वर्मा की गिरफ्तारी नहीं होने के कारण सुप्रीम कोर्ट बिहार पुलिस को लगातार फटकार लगा रही है जिसके बाद से पुलिस ने छापेमारी तेज कर दी है।
PunjabKesari
पुलिस मंजू वर्मा की गिरफ्तारी के लिए बिहार और बिहार के बाहर भी अन्य कई ठिकानों पर छापेमारी कर चुकी है। इसको लेकर जदयू ने गुरुवार को मंजू वर्मा को पार्टी से निलंबित कर दिया है। वहीं आर्म्स एक्ट के मामले को लेकर मंजू वर्मा के पति ने सरेंडर कर दिया है और वह पुलिस की हिरासत में है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static