महिला को ऑनलाइन मोबाइल रिचार्ज करना पड़ा महंगा, हजारों रुपए की लगी चपत

punjabkesari.in Friday, Nov 16, 2018 - 11:15 PM (IST)

भवारना: भवारना के साथ लगते गांव उतरेहड़ निवासी नंदिनी नलहोच के बैंक खाते से पिछले कल अपने आप ही पैसे कटने के मैसेज आने लगे। थोड़ी ही देर में नंदिनी के खाते से 18 हजार रुपए से अधिक धनराशि कम हो गई। उसके फोन पर पैसे निकलने के बहुत ज्यादा मैसेज आए। फोन पर 100, 200 और 300 रुपए निकलने के कई मैसेज आने से उसके होश उड़ गए। थोड़ी देर बाद उसने भवारना में स्थित उस राष्ट्रीयकृत बैंक की शाखा में जाकर इस बारे में सूचित किया तब जाकर उनकी शिकायत पर उनका अकाऊंट और क्र्रैडिट कार्ड ब्लॉक किया गया।

नंदिनी के अनुसार जैसे ही एक साइट से उसने मोबाइल रिचार्ज किया उसके बाद लगातार उनके खाते से पैसे कटने के मैसेज आने लगे। नंदिनी के पति संजय ने बताया कि उन्होंने इस बारे में स्थानीय थाना में भी सूचना दी है। उन्होंने बताया कि उन्हें आए मैसेज में एक वैबसाइट का नाम भी है। यह वैबसाइट ही उनके खाते से पैसे निकालने के लिए जिम्मेदार है।

संजय ने बताया कि उनकी पत्नी के खाते में 31,163 रुपए थे। अपने आप ही अचानक खाते से रुपए कटने शुरू हो गए। थोड़ी देर बाद खाते में केवल 12,473 रुपए ही रह गए तथा उन्हें 18,690 रुपए का चूना लग गया। संजय ने कहा कि बैंक ने उन्हें आश्वस्त किया है कि एक सप्ताह के अंदर उनकी धनराशि खाते में वापस आ जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News