युवक के सिर पर वार कर दिनदहाड़े दो लाख की लूट, बैंक के बाहर की घटना

punjabkesari.in Friday, Nov 16, 2018 - 05:56 PM (IST)

पानीपत(अनिल कुमार): पानीपत में आजकल लुटेरों के हौंसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वह एक के बाद एक लूट को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। आज पानीपत के व्यस्त चौंक लालबत्ती चौक पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक में भी कुछ ऐसी ही वारदात हो गई। यहां एक व्यक्ति से दो लुटेरों ने दो लाख रूपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया।

PunjabKesari, panipat, bank, Panipat, Punjab National Bank

जानकारी के मुताबिक, बांध का रहने वाला संदीप अपने दुकान मालिक के कहने पर बैंक से दो लाख रूपए निकालने आया था, दोपहर के समय जब संदीप पैसे निकाल कर बैंक से बाहर आया, तो पीछे से दो लुटेरों ने संदीप के सिर पर वार किया और पैसों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। वहीं दुकान मालिक योगेश गोयल को इसकी बात की खबर लगी तो वह फौरन बैंक पहुंचा और पुलिस को सूचना दी। 

PunjabKesari, haryana police, SHO

वहीं योगेश ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाया और कहा कि आरोपियों को पकडऩे की बजाय पुलिस उन्हें ही धमकाती हैं, ऐसे में जनता खुद को कैसे सुरक्षित महसूस करेगी। इस मामले में थाना सिटी प्रभारी विक्रांत का कहना है कि पुलिस कन्ट्रोल रूम से सूचना मिली थी, पंजाब नेशनल बैंक के पास पैसों की लूट हुई है, जिसके बाद पुलिस को मौके पर भेजा गया और आरोपियों को राउंडअप कर लिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static