19 नवंबर को होने जा रहा राजा नाहर सिंह व संत सूरदास मेट्रो स्टेशन का शुभारंभ(Video)

punjabkesari.in Thursday, Nov 15, 2018 - 02:23 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): 19 नवंबर को बल्लभगढ़ राजा नाहर सिंह मेट्रो स्टेशन और संत सूरदास मेट्रो स्टेशन का शुभारंभ होने जा रहा है। लेकिन अभी तक भी सभी  तैयारियां पूरी होती नजर नही आ रही है। यहां मेट्रो में सफर करने के लिए आने-जाने वाले यात्रियों के लिए नेशनल हाइवे क्रॉस करने और रेलवे स्टेशन बल्लभगढ को जोड़ने वाले ट्रक कंप्लीट नही हो पाए है। सबसे बड़ी बात तो ये कि यहां पर सुरक्षा की दृष्टि से लगाई जाने वाली मशीनों को भी शुरू नही किया गया है ।
PunjabKesari
बल्लभगढ़ में बनाए जा रहे राजा नाहर सिंह मेट्रो स्टेशन का दौरा किया गया तो पता चला कि काफी सारी खामियां नजर आ रही हैं। मेट्रो स्टेशन के आस-पास अभी गंदगी नजर आती है तो वहीं इसके अंदर चल रहे काम में भी अभी काफी कमियां है। जो शायद 19 नवंबर तक पूरी नहीं हो पाएंगी। हालांकि यहां दौरा करने आए नगर निगम के अधिकारी का कहना है कि उनकी पूरी कोशिश है कि काम समय पर पूरा कर लिया जाए। 
PunjabKesari
मौजूद लोगों से जब इस बारे में पूछा तो लोगों ने बताया कि अभी तो नेशनल हाईवे- 2 को पार करने के लिए बनाया जा रहा ट्रैक भी अधूरा पड़ा है। लोगों का कहना है कि यदि ऐसा ही रहा तो यहां किसी भी प्रकार की अनहोनी घटना घट सकती है। जल्दबाजी में किया जा रहा काम कहीं लोगों के लिए परेशानी न बन जाए। हालांकि लोगों ने आगामी 19 नवंबर को बल्लभगढ़ से मेट्रो रेल के शुरू किए जाने पर खुशी जताई है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static